Tuesday, 2 July 2024

उमस खत्म करने के लिए AC को टक्कर देगा ये डिवाइस, बस करें इतने खर्च

Dehumidifier Machine : कुछ दिनों से लोगों को तेज गर्मी से राहत मिली है, लेकिन अब उनकी परेशानी बारिश के…

उमस खत्म करने के लिए AC को टक्कर देगा ये डिवाइस, बस करें इतने खर्च

Dehumidifier Machine : कुछ दिनों से लोगों को तेज गर्मी से राहत मिली है, लेकिन अब उनकी परेशानी बारिश के बाद होने वाली चिपचिपाहट और उमस बन गई है। घर में केवल चिपचिपाहट और उमस ही महसूस हो रही है। इसमें कूलर से लेकर ऐसी भी कुछ काम नहीं कर पा रहे है। इसलिए आज हम आपको ऐसी डिवाइस के बारे में बताने जा रहे है, जो बारिश के बाद होने वाली उमस और चिपचिपाहट से राहत देने का काम करेगा। इस डिवाइस को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन-फ्लिपकार्ट आदि से भी सस्ते दाम में खरीद सकते है।

Dehumidifier Machine

डीह्यूमिडिफायर की खसियात

आपको बता दें कि उमस और पसीने से छुटकारा दिलाने के लिए ये डिवाइस मददगार साबित होगा। ये आपके कमरे से उमस को बाहर निकाल देगा, साथ ही आपको इसे खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने पड़ेगे। आप घर बैठे ऑनलाइन अमेजन से भी ऑर्डर कर पाएंगे। प्लेटफॉर्म पर ये आपको डिस्काउंट पर मिल रहा है, इस डीह्यूमिडिफायर की ओरिजनल कीमत 30,000 रुपये है, लेकिन आप इसे डिस्काउंट के साथ 24,988 रुपये में खरीद सकते हैं।

डीह्यूमिडिफायर की कीमत

ये मिनी डीह्यूमिडिफायर आपको काफी कम कीमत मिलने वाला है। इन डिवाइस में आपको ऑटोमैटिक ऑन-ऑफ फीचर दिया गया है। इसे आप चाहे तो अपने कपड़ों के कबर्ड में रख सकते हैं या बेडरूम में रख सकते हैं। ये आपके रूम की उमस को आप तक पहुंचने नहीं देगा। बताया जा रहा है इसकी कीमत 19,925 रुपये है लेकिन आप इसे ऑनलाइन डिस्काउंट के साथ केवल 12,453 रुपये में भी खरीद सकते है।

डीह्यूमिडिफायर हवा  को भी करता है साफ

जानकारी के मुताबिक ये डिवाइस ह्यूमिडिटी हटाने के साथ-साथ एयर प्यूरीफायर का भी काम करता है। ये उमस चिपचिपाहट से बचाव करने के साथ आप साफ हवा में सांस लेने का मौका भी देता है। इसे आप अमेजन से डिस्काउंट के साथ केवल 24,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे आप अपने रूम में कहीं पर भी रख सकते हैं इसका साइज भी ज्यादा बड़ा नहीं है। Dehumidifier Machine

PM मोदी ने चुनाव के बाद की पहली ‘मन की बात’, जानें देशहित में क्या कहा?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post