Friday, 23 February 2024

मारुति ने लॉन्च किया Turbo Velocity का नया एडिशन, मिलेगी ये खासियत

Maruti Suzuki Fronx : साल 2023 में मारुति सुजुकी फ्रोंक्स की बड़ी सेल के बाद अब मारुति कंपनी की ओर…

मारुति ने लॉन्च किया Turbo Velocity का नया एडिशन, मिलेगी ये खासियत

Maruti Suzuki Fronx : साल 2023 में मारुति सुजुकी फ्रोंक्स की बड़ी सेल के बाद अब मारुति कंपनी की ओर से भारत में एक नई कार पेश की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह फैसला ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए किया गया है। आपको बता दें पिछले 10 महीनों में मारुति की फ्रोंक्स 1 लाख यूनिट की बिक्री करने वाली भारत की सबसे तेज PV बन गई है। जिसको देखते हुए मारुति फ्रोंक्स का एक नया टर्बो वेलोसिटी वर्जन भारत में लॉन्च किया जा रहा है।

मारुति फ्रोंक्स के टर्बो वेलोसिटी एडिशन को डेल्टा+, जेटा और अल्फा ट्रिम्स के साथ पेश किया गया है। नए फ्रोंक्स में आपको कई सारे कॉस्मेटिक एक्सेसरीज देखने को मिल जाएगी। इसके साथ ही इस नए टर्बो वेलोसिटी में ग्राहकों के लिए कई नए फीचर्स भी रखें गए हैं, जो उसे अपनी बाकि कारों से अलग बनाती है।

मारुति के एडिशन में क्या है खास ?

जानकारी के अनुसार Maruti Suzuki Fronx के Turbo Velocity एडिशन के नए संस्करण में कई सारे बदलाव किए गए हैं। ग्राहकों को 43 हजार रुपए खर्च करने पर  कुल 16 एक्सटीरियर और इंटीरियर एक्सेसरीज के मिलने वाली है। इसमें ग्राहको को एक ग्रे और काले रंग की एक्सटीरियर स्टाइलिंग किट, डोर वाइजर, ओआरवीएम कवर, हेडलैंप गार्निश, बॉडी साइड मोल्डिंग, इल्यूमिनेटेड डोर सिल गार्ड, रेड डैश-डिजाइन वाली मैट, 3डी बूट मैट, स्पॉइलर एक्सटेंडर, व्हील आर्च गार्निश, फ्रंट ग्रिल गार्निश और कार्बन फिनिश के साथ एक इंटीरियर स्टाइलिंग किट मिलेगी।

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स के 2023 मॉडल पर  83000 की छूट

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स के 2023 मॉडल पर  83000 की छूट भी दे रही है । जिसमे नकद छूट और एक्स्चेंज लाभ शामिल है। 

इंजन में मिलेगा यह ऑप्शन

मारुति फ्रोंक्स की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसकी स्पोर्टी प्रोफाइल और यूनिक कूप स्टाइल वाली स्लोपिंग रुफलाइन है। फ्रोंक्स टर्बो वेलोसिटी एडिशन में 1.0 लीटर K-सीरीज टर्बो पेट्रोल इंजन होगा। यह 100.06PS की अधिकतम पावर और 147.6Nm का पीक टॉक जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक शामिल है। फ्रोंक्स के लिए दूसरा इंजन ऑप्शन 1.2 लीटर NA पेट्रोल है। यह 89.73PS और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट है। ट्रांसमिशन ऑप्शन में 5MT और 5AMT शामिल है।

खुशखबरी : 8 फरवरी को लगेगा रोजगार मेला, होंडा,यामाहा जैसी कंपनियों में मिलेगी नौकरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post