Tuesday, 16 April 2024

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की प्री-वेडिंग में नामचीन विदेशी हस्तियां होंगी शामिल,देखिये फंक्शन्स की डिटेल

Anant Ambani PRE-Wedding : भारत के फेमस बिजनेस मैन मुकेश अंबानी का नाम आए दिन चर्चा का विषय बना रहता…

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की प्री-वेडिंग में नामचीन विदेशी हस्तियां होंगी शामिल,देखिये फंक्शन्स की डिटेल

Anant Ambani PRE-Wedding : भारत के फेमस बिजनेस मैन मुकेश अंबानी का नाम आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है। वहीं अब बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। अगले महीने से अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है। जिसकी तैयारी जोरो-शोरो पर है। 1 से 3 मार्च को प्री-वेडिंग फंक्शन्स आयोजित किया जाएगा। जिसे लेकर एक कार्ड भी जारी किया है। इसमें मेहमानों के लिए नाईट थीम, ड्रेस कोड और ट्रैवल प्लान के बारे में बताया गया है। बता दें कि सभी मेहमान 1 मार्च को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच मुंबई या दिल्ली से चार्टर्ड फ्लाइट से जामनगर की ओर उड़ान भरेंगे। आइए जानतें है पूरे फंक्शन्स की डिटेल…

फंक्शन की 3 नाइट्स के लिए खास थीम

पहले दिन की थीम एन इवनिंग इन एवरलैंड (An Evening In Everland) है। इस दौरान सभी मेहमानों का ड्रेस कोड ‘एलिगेंट कॉकटेल’ जैसे रहेगा। दूसरे दिन का थीम ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड (A Walk on the Wildside) है, जिसका ड्रेस कोड ‘जंगल फीवर’ के रूप नजर आएगा। और यह जामनगर में मुकेश अंबानी के पशु बचाव केंद्र के बाहर आयोजित किया जाएगा। सभी मेहमानों को इस कार्यक्रम के लिए आरामदायक जूते और कपड़े पहनने के लिए कहा गया है। इसके अलावा तीसरे थीम मेला रूज’ है। इस दिन का ड्रेस कोड “डेजलिंग देसी रोमांस” है। इस दौरान सभी मेहमानों को दक्षिण एशिया की पारंपरिक ग्लैमरस ड्रेस पहनकर आना होगा।

मेहमानों के लिए हेयर स्टाइलिस्ट, साड़ी ड्रेपर और मेकअप सेवाएं भी

आपको बता दें गाइड के मुताबिक, सभी मेहमानों को तीन या इससे कम सूटकेस लाने की सलाह दी गई है। इवेंट में सभी मेहमानों को कपड़ों की एक्सप्रेस स्टीमिंग सहित कई प्रकार की लॉन्ड्री सुविधा भी दी जाएगी। हेयर स्टाइलिस्ट, साड़ी ड्रेपर और मेकअप सेवाएं भी उपलब्ध होंगी। इसके अलावा गाइड में निष्कर्ष दिया गया है कि, मेहमानों को जो भी आरामदायक लगे, वह पहनने के लिए स्वतंत्र हैं ताकि वे हर पल का इस फंक्शन्स का मजा ले सके।

अनंत-राधिका की शादी में शामिल होंगे विदेश मेहमान

अंनत अंबानी और राधिका की सगाई में कई विदेशी मेहमानों का जमवाड़ा देखने को मिल सकता है। जिनमें बड़ी-बड़ी नामी हास्तियां शामिल है। इस बार अंबानी के मेहमानों की लिस्ट थोड़ी लंबी है। इस फंक्शन में मेटा CEO मार्क जुकरबर्ग, मॉर्गन स्टेनली CEO टेड पिक, माइक्रोसॉफ्ट फाउंडर बिल गेट्स, डिज्नी CEO बॉब इगर, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प, ब्लैकरॉक CEO लैरी फिंक, एडनॉक CEO सुल्तान अहमद अल जाबेर शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा EL रोथ्सचाइल्ड के चेयरमैन लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड, एडोब के CEO शांतनु नारायण, टेक इन्वेस्टर यूरी मिलनर और भूटान के राजा और रानी को भी अंबानी फैमिली के फंक्शन में न्योता दिया गया है। बिजनेस लीडर्स और पॉलिटिकल लीडर्स के साथ स्पोर्ट्स, बॉलीवुड, साइंस, जर्नलिज्म और समाज सेवा से जुड़े प्रमुख लोगों को भी न्योता दिया गया है। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी जामनगर में प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म करने वाले हैं।

Anant Ambani PRE-Wedding

मेहमानों के लिए दिल्ली-मुंबई से चार्टर्ड प्लेन का अरेंजमेंट

कार्ड के पहले पन्ने पर सुनहरे अक्षरों में अनंत का ‘ए’ और राधिका का ‘आर’ लिखा हुआ है। कार्ड के अगले पन्ने में लिखा है, हम आपसे कुछ जानकारी शेयर कर रहे हैं, जिससे आपको जामनगर ट्रिप में कोई परेशानी न हो। इसके लिए खास फ्लाइट्स की भी व्यवस्था की गई है।

16 फरवरी को लगन लखवानु, 2022 में हुई थी सगाई

आपको जानकारी देते चले कि इससे पहले 16 फरवरी को गुजरात के जामनगर में लगन लखवानु का आयोजन हुआ था। इसमें देवताओं का आशीर्वाद लेने के लिए उन्हें लिखित निमंत्रण दिया जाता है। इसके बाद, शादी का निमंत्रण करीबी परिवार और दोस्तों तक पहुंचाया जाता है। अनंत और राधिका की सगाई 2022 में राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में हुई थी, जिसके बाद 2023 में मुंबई में अंबानी हाउस एंटीलिया में एक ऑफिशियल सेरेमनी हुई थी। Anant Ambani PRE-Wedding

PM Modi in Varanasi देश अगले पांच सालों में सफलताओं के नये प्रतिमान गढ़ेगा,यह मोदी की गारंटी है

Related Post