Tuesday, 16 April 2024

मनीषा रानी सबके दिलों में करने लगी है राज,जीता ‘झलक दिखला जा’ का ताज ?

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner : कलर्स टीवी का डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ में एक से…

मनीषा रानी सबके दिलों में करने लगी है राज,जीता ‘झलक दिखला जा’ का ताज ?

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner : कलर्स टीवी का डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ में एक से बढ़ कर एक कन्टेस्टेंट (Contestant) ने अपने जबरदस्त डांस मूव्स से ग्रैंड फिनाले तक का सफर तय किया है। लेकिन इनमें से एक है बिहार की बेटी मनीषा रानी। मनीषा रानी (Manisha Rani) ने अपने अंदाज से ही नहीं बल्कि अपने डांस और कॉमेडी से लोगों को पागल बना रखा है।

Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Winner

बिहार से एक छोटी सी शुरूआत करने वाली मनीषा रानी (Manisha Rani) आज पूरे देश की जान बन गई है। अपने जबरदस्त डांस मूव्स से मनीषा ने ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) के मंच पर बवाल मचा दिया है। बड़े से बड़े बॉलीवुड सितारे (Bollywood Stars) ‘झलक दिखला जा’ के मंच पर आते हैं और मनीषा रानी का परफार्मेंस (Manisha Rani Performance) देख उनकी खूब तारीफ करते हैं। ऐसे में मनीषा रानी ने अपनी मेहनत और लगन से ‘झलक दिखला जा’ के ग्रैंड फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है। मनीषा के धमाकेदार डांस मूव्स से क्या जज, क्या सेलिब्रिटी, क्या फैंस सब मनीषा के दीवाने होते जा रहे हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

मनीषा रानी ने डांस फ्लोर पर काटा बवाल

रिपोर्ट्स के अनुसार मनीषा रानी ने ‘झलक दिखला जा सीजन 11’ की ट्रॉफी (Jhalak Dikhhla Jaa Season 11 Trophy) सभी कंटेस्टेंट को पछाड़कर अपने नाम कर लिया है। पिछले कुछ हफ्तों की मेहनत और लगन ने मनीषा (Manisha) के हाथ सफलता दे दी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘झलक दिखला जा’ के ग्रैंड फिनाले का प्रोमो (Jhalak Dikhhla Jaa Grand Finale Promo) खूब वायरल हो रहा है। जिसमें मनीषा रानी डांस फ्लोर पर अपना जलवा बिखेर कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बहरहाल अभी  तक मेकर्स की तरफ से शो के विजेता का किसी प्रकार से ऐलान नहीं किया गया है। वैसे तो ‘झलक दिखला जा 11’ के ग्रैंड फिनाले में मनीषा रानी के साथ अद्रिजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम ने भी टॉप 3 में अपना सिक्का जमाया है लेकिन ज्यादातर चांस मनीषा रानी के जीतने की है।

‘परम सुंदरी’ से बिखेरा जलवा

इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘झलक दिखला जा सीजन 11’ के ग्रैंड फिनाले का प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें मनीषा रानी (Manisha Rani) ‘परम सुंदरी’ गाने पर डांस करते हुए कहर ढ़ा रही हैं। मनीषा का डांस देखकर शो के जज अरशद वारसी, मलाइका अरोड़ा और फराह खान और स्पेशल गेस्ट सारा अली खान मनीषा के डांस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लाजमी है मनीषा  बहुत कम समय में लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाकर लोगों के दिलों की रानी बन गई हैं।

कहां देखें झलक दिखला जा का ग्रैंड फिनाले?

लम्बे समय के इंतजार के बाद शनिवार को डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 11’ का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। अगर आप भी ‘झलक दिखला जा’ का विनर (Jhalak Dikhhla Jaa Winner) देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि आप ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 का ग्रैंड फिनाले सोनी टीवी और ओटीटी ऐप सोनी लिव पर देख सकते हैं। 2 मार्च 2024 को रात 8 बजे से ग्रैंड फिनाले की शुरूआत हो जाएगी जो कि रात के 12 बजे तक चलेगी। ‘झलक दिखला जा’ के ग्रैंड फिनाले में मनीषा रानी (Manisha Rani) डांस फ्लोर पर अपने डांस से चार चांद लगाने वाली हैं। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 की ट्रॉफी मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम या फिर अद्रिजा सिन्हा में से किसके घर सजेगा।

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में शामिल हो रहे क्रिकेट के सितारें, परिवार संग दिखें धोनी-सचिन

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post