Monday, 24 June 2024

एक अरसे के बाद KKR की ऐतिहासिक जीत, जश्न में डूबा किंग खान का परिवार

Kolkata Knight Riders : पूरा स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा था, खिलाड़ी मैदान में उतरकर चौके-छक्के जड़ रहे थे। स्टेडियम में…

एक अरसे के बाद KKR की ऐतिहासिक जीत, जश्न में डूबा किंग खान का परिवार

Kolkata Knight Riders : पूरा स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा था, खिलाड़ी मैदान में उतरकर चौके-छक्के जड़ रहे थे। स्टेडियम में मौजूद लोग अपनी-अपनी पसंदीदा टीम की जीतने की आस लिए अपनी पैनी नजर मैदान की ओर ही गड़ाए बैठे थे। गेम कभी भी पलट सकता है। ये सोचकर जनता का प्रेशर लगातार बढ़ता जा रहा था, लेकिन इन सबके बीच अगर कोई शख्स अपनी टीम की कड़ी मेहनत पर भरोसा करके बैठे थे तो वो थे बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan)। बेशक हुआ भी कुछ यूं ही। किंग खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है।

KKR ने पहना विजेता का ताज

यूं तो कड़ी मेहनत सभी खिलाड़ियों ने की लेकिन सबको पछाड़कर कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) फिनाले तक पहुंचे। रविवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। जिसमें KKR, हैदराबाद को 8 विकेट से मात देकर 10 साल बाद IPL Trophy अपने नाम करने में सफल रहें।

तीसरी बार IPL का खिताब जीता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि KKR ने इससे पहले 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। सनराइजर्स हैदराबाद से मिले 114 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी Kolkata Knight Riders ने कटेश अय्यर (नाबाद 52) के शानदार अर्धशतक के दम पर हैदराबाद को आईपीएल फाइनल में आठ विकेट से रौंद कर 57 गेंद शेष रहते तीसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी पर अपना नाम सजाया है।

Suhana Khan हुई इमोशनल

KKR की जीत के बाद चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम की कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रहे फोटोज में किंग खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) केकेआर की जीत के बाद पिता Shahrukh Khan को गले से लगाकर इमोशनल होती हुई नजर आ रही हैं। वहीं शाहरुख, Suhana khan के अलावा अपने दोनों बच्चों Aryan Khan और Abram Khan को भी प्यार से बांहों में भरते हुए नजर आ रहे हैं।

खुशी से चमका Shahrukh Khan का चेहरा

KKR की जीत के बाद शाहरुख खान के चेहरे पर एक अलग ही चमक नजर आ रही है। टीम के जीतने के बाद शाहरुख चमचमाती ट्रॉफी अपने हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर SRK की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Credit By Social Media

KKR पर हुई करोड़ों की बौछार

बता दें KKR की टीम को IPL 2024 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद 20 करोड़ रुपये की प्राइज मनी मिली है। वहीं फाइनल मुकाबला हारने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 12.5 करोड़ रुपये मिले हैं। आईपीएल 2024 में तीसरे स्थान पर रहने वाली राजस्थान रॉयल्स को 7 करोड़ और चौथे स्थान पर रहने वाली आरसीबी को भी 6.5 करोड़ रुपये मिले हैं।

झूठी अफवाह फैलाने वालों को शिवांगी जोशी का करारा जवाब, रिश्ते को लेकर कही ये बात

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post