Saturday, 25 May 2024

‘हे प्रभु ये क्या हुआ!’ दूल्हे का डांस देख हैरत में पड़े बाराती, वीडियो वायरल

Viral Video : आपने अक्सर शादियों में महिलाओं को सज-धजकर डीजे पर डांस करके महफिल लूटते हुए देखा होगा लेकिन…

‘हे प्रभु ये क्या हुआ!’ दूल्हे का डांस देख हैरत में पड़े बाराती, वीडियो वायरल

Viral Video : आपने अक्सर शादियों में महिलाओं को सज-धजकर डीजे पर डांस करके महफिल लूटते हुए देखा होगा लेकिन क्या हो? जब बाराती को पछाड़कर दूल्हा खुद अपनी शादी में ऐसा डांस करने लगे जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ जाएं। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे राजा अपने डांस के जरिए गर्दा उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Viral Video

इन दिनों एक दूल्हे राजा के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। वायरल वीडियो में नए-नवेले दूल्हे राजा कुछ इस अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखकर आपकी हंसी छूटनी तो लाजमी है। शेरवानी पहने दूल्हे राजा के डांस का अंदाज इतना अनोखा है जिसके आगे लड़कियां भी फीकी पड़ती नजर आ रही हैं। कुछ लोगों ने दूल्हे का डांस देखकर अपना सिर पकड़ लिया है। वहीं कुछ लोगों ने जमकर मजे लेना शुरू कर दिया है।

शेरवानी में काटा बवाल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से दूल्हा शेरवानी पहने ‘मेरे यार की शादी है’ जैसे गाने पर अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहा है। दूल्हे को अपनी ही शादी में इस तरह के गानों पर डांस करते देख बाराती हैरान होकर दूल्हे को एकटकी लगाए देखते ही जा रहे हैं। लेकिन इससे दूल्हे को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है वो लगातार स्टेप बाय स्टेप डांस करता ही जा रहा है।

यूजर्स हंसते-हंसते हुए लोट-पोट

आपको बता दें पूरे इंटरनेट पर दूल्हे राजा के इस वीडियो ने कब्जा कर लिया है। कई लोग दूल्हे के डांस को देखकर उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग दूल्हे के डांस के मजे लेते हुए हंसते-हंसते, लोट-पोट हो रहे हैं। नए-नवेले दूल्हे को इस तरह से घूंघट ओढ़ता हुआ और पायल छनकाता हुआ देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए हैं।

यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट

एक यूजर लिखते हैं, ‘शायद दूल्हा शादी के एक्साइटमेंट में ये भी भूल गया कि वह दुल्हन वाले स्टेप्स किए जा रहा है।’ दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘दूल्हे में दुल्हन की आत्मा आ गई है।’ वहीं तीसरे यूजर मजे लेते हुए लिखते हैं कि, ‘जब आपकी टूटी हुई उम्मीद और फूटी हुए किस्मत को एक बार भगवान गलती से देख लें और सेहरे को आपके सिर का ताज बना दें तो ऐसी ही खुशी मिलती है, फिर आप अपनी शादी में ‘मेरे यार की शादी है’ के गाने पर भी नाचने लगते हैं।’ जबकि चौथे यूजर ने लिखा, ‘असली खुशी इसी को कहते हैं।’

खूनी पौधा: खूबसूरती ऐसी की मन मोह ले, करीब जाते ही मौत की नींद सुला दे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post