Tuesday, 21 May 2024

दरियादिली एक्टर सोनू सूद के इस ज्ञान पर यूजर्स ने लगा दी क्लास

Sonu Sood : अपनी दरियादिली के लिए लोगों के बीच मशहूर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अकसर सुर्खियों में बने रहते…

दरियादिली एक्टर सोनू सूद के इस ज्ञान पर यूजर्स ने लगा दी क्लास

Sonu Sood : अपनी दरियादिली के लिए लोगों के बीच मशहूर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। सोनू सूद हमेशा लोगों की मदद करते हैं, उनका यह रूप लोगों के सामने लॉकडाउन के दौरान से देखने को मिल रहा है। सोनू सूद को उनके फैंस किसी भगवान से कम नहीं मानते, जिसने कोरोना जैसे बुरे समय में लोगों की दिल खोलकर मदद की। लेकिन हाल ही में सोनू सूद अपने एक ट्वीट की लोगों की ओर से ट्रोल हो रहे हैं। उनके उस ट्वीट से लोग ने केवल उनसे खफा है, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स उनपर तंज भी कस रहे हैं।

तेजी से वायरल हुआ ट्वीट

दरअसल सोनू सूद ने अपने एक्स अकाउंट से एक ट्वीट कर लिखा, अगर स्विगी के डिलीवरी बॉय ने किसी के घर खाना पहुंचाते समय एक जोड़ी जूते चुरा लिए तो उसके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई न करें। वास्तव में उसके लिए जूते का नया पेयर खरीदें। उसे सचमुच ज़रूरत हो सकती है। दयालु बनें। एक्टर सोनू सूद की ओर से किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कई लोग उनकी बातों से सहमत हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों को उनकी यह बात पसंद नहीं आ रही है, और वह उनपर तंज कसते नजर आ रहे हैं।

यूजर्स कर रहे ट्रोल

सोनू सूद की इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अगर कोई चेन स्नैचर आपकी सोने की चेन चुरा लेता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई न करें बल्कि उसे नई सोने की चेन खरीदकर दें। उसे सचमुच ज़रूरत हो सकती है। दयालु बने। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, अगर कोई एक्टर सेवियर बनने की कोशिश करता है, तो उसे गंभीरता से न लें। वह अपने स्किल्स का उपयोग करके एक अलग बिजनेस चला सकता है। केवल इतना ही नहीं यह बहस लंबी ही चलती चली जा रही है। सोनू सूद के ट्वीट पर एक अन्य यूजर ने लिखा, और क्या होगा अगर वह चोर हो और वह नियमित रूप से ऐसा कर रहा है? नवीन नाम के यूजर ने लिखा, तो अगर मुझे किसी चीज़ की ज़रूरत है, तो क्या मुझे किसी के घर से कुछ भी चुराने की इजाज़त है? यह मेरे द्वारा अब तक पढ़ी गई सबसे अजीब पोस्टों में से एक है। इस तरह के कई सारे कमेंट है जो एक्टर सोनू सूद के ट्वीट पर देखने को मिल रहे हैं। इस ट्वीट के चलते एक्टर को लोगों से काफी ट्रोल भी होना पड़ रहा है।

Office Bunk For IPL : ऑफिस में झूठ बोलकर IPL देखने गई थी लड़की, कैमरामैन ने खोल दी पोल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post