Friday, 23 February 2024

महिला IAS अधिकारी के डांस का वीडियो वायरल, सच जानकर हो जाएंगे हैरान

IAS Viral Video – अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद से देशभर में राम भजन से जुड़े कई…

महिला IAS अधिकारी के डांस का वीडियो वायरल, सच जानकर हो जाएंगे हैरान

IAS Viral Video – अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद से देशभर में राम भजन से जुड़े कई गाने सुनने और उन भजनों पर लोगों का डांस देखने को मिल रहा है। इस बीच उड़ीसा के संबलपुर जिले से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें संबलपुर की DM राम भजन ‘मेरे घर राम आए हैं’ करती नजर आ रही है। इस वीडियो के आने के बाद से उड़ीसा की IAS अनन्या दास चर्चाओं में आ गई है। इस IAS के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों की ओर से खुब शेयर किया जा रहा है।

वायरल वीडियो का सच

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो पर अब IAS अनन्या दास की जवाब आया है, उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘बहुत अच्छा वीडियो है पर दुख की बात है मेरा नहीं है’। दरअसल सोशल मीडिया पर  ‘मेरे घर राम आए हैं’ भजन पर एक महिला का डांस करते हुए वीडियो सामने आया था, जिसे लोगों की ओर से शेयर करते हुए बताया जा रहा था कि वह वीडियो IAS Ananya Das का है। जिसपर IAS Ananya Das का जवाब आया है और उन्हें इसे फेक बताया है। IAS अनन्या दास इस समय संबलपुर जिला में कलेक्टर और डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के रूप में कार्यरत हैं।

कौन हैं IAS Ananya Das

15 मई 1992 को जन्मी IAS अनन्य दास उड़ीसा की रहने वाली हैं। IAS अनन्य दास ने आईआईटी मद्रास से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल कर संघ लोक सेवा परिक्षा (UPSC) की तैयारी शुरू की थी। जिसमें उन्होंने अपने पहले ही प्रयास में सफलता हासिल कर पूरे देश में 16 वीं रैंक हासिल की थी। IAS Ananya Das की पहली पोस्टिंग कटक के नगर निगम आयुक्त के रूप में हुई थी। वहीं अभी वह उडीसा के संबलपुर में नियुक्त है।

भीम के अवतार थे वीर मलखान : बाप को बदला जो नहीं लीन्हें, तिनके जीवन को धिक्कार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post