Tuesday, 3 September 2024

धोती कुर्ता पहनकर मॉल में गए बुजुर्ग किसान के साथ हुई ज्यादती, धरने पर बैठे कन्नड़ संगठन

Viral News : हाल ही में सोशल मीडिया पर बेंगलुरू के एक नामी मॉल की जमकर निंदा हो रही है।…

धोती कुर्ता पहनकर मॉल में गए बुजुर्ग किसान के साथ हुई ज्यादती, धरने पर बैठे कन्नड़ संगठन

Viral News : हाल ही में सोशल मीडिया पर बेंगलुरू के एक नामी मॉल की जमकर निंदा हो रही है। दरअसल बेंगलुरू के इस मॉल में एक बुजुर्ग किसान धोती कुर्ता पहनकर आए थे जिन्हें अंदर जाने से सिक्योरिटी गार्ड ने सख्त मना कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो किसान के बेटे ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और कन्नड़ संगठन मॉल के बाहर बैठकर प्रोटेस्ट करने लगे और बुजुर्ग किसान के साथ हुई ज्यादती का विरोध करने लगे।

कपड़े के चलते बुजुर्ग को नहीं मिली एंट्री

ये पूरा मामला मंगलवार की शाम का बताया जा रहा है। जब हावेरी से आया एक किसान परिवार मॉल में मूवी देखने गया तो किसान नागराजप्पा को धोती कुर्ते में देखकर उन्हें मॉल में एंट्री नहीं मिली। जिसका वीडियो बनाते हुए किसान के बेटे ने सिक्योरिटी गार्ड का विरोध किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और कुछ कन्नड़ संगठन मॉल के विरोध में आए और मॉल के सामने धरने पर बैठ गए। खबरों की मानें तो मॉल प्रबंधन का ऐसा कहना है कि किसान के परिवार को थोड़ी देर बाद मॉल में एंट्री दे दी गई थी।

किसान को मॉल में क्यों नहीं मिली एंट्री?

इस पूरे मामले को लेकर मॉल के सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि, मंगलवार की दोपहर में भी एक व्यक्ति लुंगी पहनकर आया था। जिसने फर्स्ट फ्लोर पर जाकर अपनी लुंगी ऊपर कर ली। उस समय मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर एक बर्थडे पार्टी चल रही थी। इसमें शामिल होने आई महिलाओं ने लुंगी पहने शख्स के खिलाफ शिकायत कर दी थी। जिसके बाद मॉल मैनेजमेंट ने उस शख्स को समझा-बुझाकर उसे वहां से दूर भेज दिया। शाम में जब किसान नागराजप्पा धोती पहनकर आएं तो दोपहर के मामले को ध्यान में रखते हुए गार्ड ने उन्हें गेट पर रोका और मैनेजमेंट की अनुमति के बाद उन्हें अंदर जाने की इजाजत दी लेकिन इतनी देर में ही उन्हें रोके जाने को लेकर वहां पर बवाल खड़ा हो गया।

नदी किनारे दिखा अनोखा नजारा, सच में जलपरी है या फिर कोई संकेत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post