Saturday, 27 July 2024

Virat Kohli की जीत से अनुष्का शर्मा का आया ये रिएक्शन, यूजर्स ने लगाई कमेंट की बाढ़

Virat- Anushka Viral Video : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फेवरेट कपल…

Virat Kohli की जीत से अनुष्का शर्मा का आया ये रिएक्शन, यूजर्स ने लगाई कमेंट की बाढ़

Virat- Anushka Viral Video : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फेवरेट कपल में से एक हैं। आए दिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का वीडियो सामने आता रहता है जिसमें यूजर्स कपल की तारीफों के पुल बांधते हुए कमेंट की बाढ़ लगा देते हैं। ऐसे में विराट-अनुष्का का एक ओर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया का पूरा ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

Virat- Anushka Viral Video

इन दिनों लोकसभा चुनाव और आईपीएल (IPL) दोनों चर्चाओं का विषय बना हुआ है ऐसे में हर कोई जीतने के लिए कड़ी मेहनत करता नजर आ रहा है। साल 2024 का IPL अपने आखिरी पड़ाव मे पहुंच चुका है। इस बार आईपीएल की ट्रॉफी कौन सी टीम अपने नाम करती है इसे देखने के लिए जनता काफी बेसब्र होती दिखाई दे रही है। हाल ही में क्रिकेटर कोहली ने दिल्ली केपिटल्स के खिलाफ मैच जीतकर सफलता अपने नाम कर लिया है। आईपीएल का ये हालिया मैच RCB के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बेहद जरूरी था। बहरहाल मैच के दौरान बॉलीवुड अदाकारा और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी मैदान पर मौजूद रहीं। अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलना शुरू हो गया है।

Anushka की खुशी का रखा खास ख्याल

IPL अपने अंतिम पड़ाव में आते-आते लोगों के दिल में कई तरह के सवाल भी खड़े कर रहाहै। देशभर के लोग अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ी के जीतने की दुआएं कर रहे हैं। हर किसी ने अपनी उम्मीद अपने फेवरेट खिलाड़ी के साथ बांध रखी है। आईपीएल की इसी कड़ी में विराट कोहली की टीम आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर कल का मैच अपने खाते में जमा कर लिया है। जिसके बाद विराट कोहली के फैंस की खुशी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। विराट कोहली ने कल का मैच जीतकर ना सिर्फ अपने फैंस को खुश किया है बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का की खुशी का भी खास ख्याल रखा है।

कैमरे ने कैद किया अनुष्का का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को आईपीएल ने खुद एक्स (पहले ट्विटर) के जरिए यूजर्स के साथ शेयर किया है। वीडियो में आरसीबी की जीत के बाद के लास्ट मोमेंट्स को दिखाया गया है। इसी दौरान अनुष्का शर्मा का क्यूट एक्सप्रेशन कैमरे में कैद होता दिखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच जीतते ही अनुष्का शर्मा का चेहरा किस तरह खुशी से खिल उठा है। विराट कोहली के मैच जीतने के बाद अनुष्का खिलखिलाती हुई और बड़े ही खास अंदाज में इस जीत को सेलिब्रेट करती नजर आ रही है। अनुष्का को इस दौरान हाथ जोड़ते हुए देखा जा सकता है। पत्नी की खुशी देखकर विराट ने भी उनके रिएक्शन को एडमायर किया और उनकी ओर इशारा करते हुए अपनी ये अहम जीत सेलिब्रेट की।

मां बनने के बाद पहली बार दिखीं

आपको बताते चलें कि Anushka Sharma दूसरी बार मां बनने के बाद IPL 2024 में नजर आई हैं। यूं तो अनुष्का अब तक कई मैचेज में अपनी टीम को चीयर करने के लिए मैदान में नजर आ चुकी है, लेकिन इस बार उनकी मौजूदगी और खास रिएक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया है। जिसके बाद फैंस कपल की खूब तारीफ कर रहे हैं।

खूनी पौधा: खूबसूरती ऐसी की मन मोह ले, करीब जाते ही मौत की नींद सुला दे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post