Monday, 24 June 2024

तू कितनी अच्छी है तू कितनी प्यारी है मां! इमोशनल कर देगा वीडियो

Viral Video : यूं तो मां के प्यार (Mother’s Love) का तमाम वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर देखने को…

तू कितनी अच्छी है तू कितनी प्यारी है मां! इमोशनल कर देगा वीडियो

Viral Video : यूं तो मां के प्यार (Mother’s Love) का तमाम वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं। जिसका एक झलक देखते ही आपकी आंखें नम हो जाएंगी और आप अपनी मां को कॉल कर उनका शुक्रिया अदा जरूर करेंगे।

Viral Video

चोट लगते ही जिस शख्स का सबसे पहले जुबां पर नाम आता है वो है मां। मां का हर रूप अनोखा होता है जिसकी तुलना शायद रब भी न कर सके। चाहे आप कितने भी बड़े क्यों न हो जाएं मां के सामने छोटे और नादान ही रहते हैं। कहते हैं, ‘जब खुदा इस दुनिया में आ न सका तो उसने मां को बनाकर दुनिया में भेज दिया ताकि वो आपके अच्छे बुरे वक्त में हमेशा आपका हाथ थामकर आपको हर चीज से रूबरू करा सके।’ मां की ममता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बच्चे को पुचकारती हुई नजर आ रही है। लोग इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और मां की ममता को सलाम ठोक रहे हैं।

दुनिया का दर्द मां की छांव

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो लोगों का दिल छूने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। 15 सेकेंड के इस वीडियो में मां अपने बच्चे पर ढ़ेरों प्यार लुटाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक मां किस तरह से चिलचिलाती धूप में सड़क के किनारे बैठकर अपने नन्हें से राजकुमार को चूमती हुई नजर आ रही है। मां और बच्चे का ये खूबसूरत नजारा देख लोगों की आंखों से आंसू की बूंदे लुढ़कने लगी है।

तू कितनी भोली है मां!

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के यूजर अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है। मां अपने नन्हें बच्चे को अपनी गोद में बैठाकर बेशुमार प्यार लुटाती नजर आ रही है। कभी मां अपने बच्चे से कुछ बात करती है तो कभी वो उसे प्यार से चूमती है। इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि कभी गरीब और अमीर नहीं हो सकती क्योंकि मां तो मां होती है। इस वीडियो पर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं और इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

‘गरीब मां का राजकुमार’

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने मां की तारीफ करते हुए ढ़ेर सारे कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर वीडियो के कैप्शन में लिखते हैं, ‘गरीब मां का राजकुमार’। दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘मां कभी गरीब नहीं होती सर।’ वहीं एक यूजर लिखते हैं, ‘मां कभी गरीब नहीं होती, जब तक उसके बच्चे हैं।’ जबकि एक यूजर का ये भी कहना है कि, ‘दुनिया की सबसे अच्छी इंसान मां होती है।’

सड़क के बीचों-बीच दिखी ‘मंजुलिका’, लोगों की छूटी कपकपी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post