Saturday, 15 June 2024

ACCIDENET: दो मोटरसाइकिलों में टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

ACCIDENET: प्रतापगढ़ (उप्र)। प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज क्षेत्र में सोमवार को दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों…

ACCIDENET: दो मोटरसाइकिलों में टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

ACCIDENET: प्रतापगढ़ (उप्र)। प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज क्षेत्र में सोमवार को दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

ACCIDENET

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रानीगंज-पट्टी मार्ग पर बुढ़ौरा गांव के पास सोमवार को दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों में आमने-सामने की जबर्दस्त टक्कर हो गयी। उन्होंने बताया कि हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया हे। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में राधेश्याम वनवासी (55) और उसके बेटे अजय (23) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि वाहिद (25) नामक एक अन्य युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि हादसे में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया हे। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

SIKKIM NEWS: अधिक बच्चे पैदा करने के लिए प्रोत्साहन योजना सीएम ने शुरू की

MEERUT CRIME NEWS: मेरठ कॉलेज में दो गुटों के बीच मारपीट-फायरिंग, 3 घायल

UP POLITICAL : अखिलेश पहुंचे चाचा शिवपाल के घर, की गुफ्तगू

SUPRIME COURT NEWS: दुष्कर्म केस में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की शाहनवाज की याचिका

GHAZIABAD NEWS : समाज कल्याण फेडरेशन ऑफ इंडिया ने 32 लोगों को किया सम्मानित

“समय बड़ा बलवान रे “:  मायावती के बर्थडे की फ़ोटो हुई वायरल लोग कर रहे हैं मज़ेदार टिप्पणियाँ

News uploaded from Noida

Related Post