Tuesday, 28 May 2024

Badaun: 10 वर्षीय बच्चा हो गया चुनावी रंजिश का शिकार, कर दी हत्या

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में चुनावी रंजिश में कथित तौर…

Badaun: 10 वर्षीय बच्चा हो गया चुनावी रंजिश का शिकार, कर दी हत्या

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में चुनावी रंजिश में कथित तौर पर 10 साल के एक बच्‍चे की हत्‍या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Badaun Hindi News

एक अधिकारी ने बताया कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र के रफतपुर गांव निवासी नेम सिंह का बेटा गुरजीत रविवार को अपनी मां के साथ खेत में फसलों को पानी देने गया था। उन्होंने बताया कि मां पानी दे रही थी और गुरजीत पास में ही खेल रहा था कि अचानक वह लापता हो गया।

अधिकारी के मुताबिक, आधी रात को पास के ही खेत में उसकी लाश पड़ी मिली तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। गुरजीत के गले पर निशान है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने रात को ही मौके पर जाकर घटना की जांच पड़ताल की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि चुनावी रंजिश में बच्चे की हत्या की गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि नेम सिंह ने प्रधानी का पिछला चुनाव लड़ा था और 14 वोटों से हार गया था, जबकि गांव के ही मटरू आदि ने दूसरे प्रत्याशी को चुनाव लड़ाया था और इसी रंजिश में उसके बेटे की हत्या की गई है।

वर्मा ने बच्चे के दादा के हवाले से बताया कि गांव के तीन लोगों से चुनाव को लेकर रंजिश है, जिसकी वजह से बच्चे की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि बच्चे के दादा की तहरीर पर संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Chennai: मंदिर में उत्सव के दौरान क्रेन गिरने से 4 लोगों की मौत

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

News uploaded from Noida  #ChetnaManch  #चेतनामंच

Related Post