Sunday, 30 June 2024

उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्दी ही मिलेगी सरकारी नौकरी

Uttarpradesh News :  उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। उत्तर प्रदेश सरकार जल्दी ही बड़े पैमाने…

उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्दी ही मिलेगी सरकारी नौकरी

Uttarpradesh News :  उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। उत्तर प्रदेश सरकार जल्दी ही बड़े पैमाने पर भर्ती अभियान शुरू करके बड़ी संख्या में युवा वर्ग को सरकारी नौकरी देगी। उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में खाली पड़े हुए सरकारी पदों को जल्दी से जल्दी भरने के निर्देश दे दिए हैं। इन निर्देशों के लागू होते ही उत्तर प्रदेश के लाखों युवाओं को सरकारी नौकरी मिलेगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का बड़ा फैसला

Uttarpradesh News

लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रदेश के बड़े अफसरों के साथ लम्बी बैठक की है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई इस बैठक में सबसे बड़ा फैसला उत्तर प्रदेश के युवा वर्ग के लिए किया गया है। बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फैसला किया है कि उत्तर प्रदेश के सरकारी विभागों में खाली पड़े हुए पद जल्दी से जल्दी भरे जाएंगे। इस फैसले का सीधा असर उत्तर प्रदेश के युवा वर्ग पर पड़ेगा। उत्तर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए उत्तर प्रदेश के सरकारी विभागों में बड़े पैमाने पर नौकरियों के अवसर मौजूद रहेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार के अलग-अलग विभागों में लगभग डेढ़ लाख पद खाली पड़े हुए हैं। इन डेढ़ लाख पदों पर उत्तर प्रदेश के युवक तथा युवतियों का सरकारी नौकरी मिलेगी।

जल्दी ही होगी उत्तर प्रदेश पुलिस की भर्ती परीक्षा

Uttarpradesh News

उत्तर प्रदेश सरकार ने उत्तर प्रदेश पुलिस की भर्ती परीक्षा को अगले एक महीने के अंदर कराने का फैसला किया है। उत्तर प्रदेश पुलिस की भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने के कारण रदद करनी पड़ी थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड को निर्देश दिया है कि जल्दी से जल्दी उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाहियों की भर्ती परीक्षा कराकर पूरी भर्ती को जल्दी से जल्दी पूरा किया जाए। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड ने भर्ती परीक्षा कराने की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। अगले सप्ताह तक उत्तर प्रदेश पुलिस की भर्ती परीक्षा की तारीखों का ऐलान करने की योजना बनाई गई है। इस प्रकार उत्तर प्रदेश के युवा वर्ग के लिए निकट भविष्य में सरकारी नौकरी के ढ़ेर सारे अवसर रहेंगे।

सरकारी नौकरी करने वालों को मिली बड़ी खुशखबरी, CM योगी का आदेश जारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post