Saturday, 18 May 2024

दलित पार्षद की पिटाई दुर्भाग्यपूर्ण, मायावती बोलीं- सरकार दोषियों के खिलाफ करे सख्त कार्रवाई

दलित पार्षद की पिटाई दुर्भाग्यपूर्ण, मायावती बोलीं- सरकार दोषियों के खिलाफ करे सख्त कार्रवाई

दलित पार्षद की पिटाई दुर्भाग्यपूर्ण, मायावती बोलीं- सरकार दोषियों के खिलाफ करे सख्त कार्रवाई

Uttar Pradesh News : लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मेरठ नगर निगम बोर्ड की बैठक के मामले बीजेपी पर निशाना साधा है। बसपा सुप्रीमो ने विपक्षी दलों के पार्षदों की कथित पिटाई के मामले में सत्तारूढ भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम के दलित पार्षदों के साथ सरेआम मारपीट करना – दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण व निन्दनीय। भाजपा एवं सरकार तुरंत इसका संज्ञान लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

सरकार संज्ञान लेकर करे कार्रवाई- मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार देर शाम सोशल मीडिया पर लिखा कि उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ में अभी हाल ही में भाजपा मंत्री व विधायक द्वारा सत्ता के अहंकार में अपनी दबंगई दिखाते हुए नगर निगम के दलित पार्षदों के साथ सरेआम मारपीट करना अति दुखद, दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय है। उन्होंने कहा कि भाजपा एवं सरकार तुरंत इसका संज्ञान लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

Uttar Pradesh News

अचानक होने लगी मारपीट

बता दें कि बीते शनिवार को नगर निगम बोर्ड की बैठक हो रही थी। बैठक में पुनरीक्षण बजट प्रस्ताव पास होने के बाद भाजपा पार्षद रेखा सिंह ने हाउस टैक्स के इंस्पेक्टर चंद्रशेखर यादव पर आरोप लगाया कि वह वर्ग विशेष को बेइज्जत करने के लिए सील लगाते और मुनादी कराते हैं, जबकि मुस्लिमों और दूसरे वर्ग पर कार्रवाई नहीं होती। इस पर AIMIM पार्षद ने विरोध किया। इसी बात पर पक्ष, विपक्ष के पार्षद भिड़े। इस बीच भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज बीच बचाव करने आए। तभी बसपा पार्षद आशीष चौधरी से मारपीट और थप्पड़बाजी हो गई थी।

नोएडा एयरपोर्ट के पास घर बसाने का एक और मौका, बसाए जाएंगे 4 नए सेक्टर

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post