Tuesday, 28 May 2024

Road Accident : बिजनौर और महाराजगंज में सड़क हादसे, तीन की मौत, तीन जख्मी

Road Accident / लखनऊ। यूपी के दो जिलों में हुई सड़क दुघटना में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि…

Road Accident : बिजनौर और महाराजगंज में सड़क हादसे, तीन की मौत, तीन जख्मी

Road Accident / लखनऊ। यूपी के दो जिलों में हुई सड़क दुघटना में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Road Accident

ट्रक और कार के बीच टक्कर में दो की मौत, एक घायल

यूपी के बिजनौर के गोलबाग चौराहे के पास एक ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि यह दुर्घटना गोलबाग चौराहे के पास हुई। कार में सवार सलीम (40) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साजिद (20) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सात वर्षीय आरिस इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया।

Road Accident

दो मोटर साइकिल के बीच भिड़ंत, एक की मौत

दूसरी ओर यूपी के महाराजगंज जिले में फरेंदा पुलिस थाना अंतर्गत एक पुल के पास दो मोटर साइकिल के बीच टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए। फरेंदा थाना प्रभारी सतेन्द्र राय ने बताया कि दो मोटर साइकिल के बीच टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान संजय चौहान (28) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए। राय ने बताया कि घायलों को बनकटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें गोरखपुर स्थित बीआरडी (बाबा राघव दास) मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। Road Accident

आखिर धर लिया गया भगोड़ा खालिस्तानी अमृतपाल, जानिए कौन कर रहा था मदद Amritpal Singh Arrested

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post