Tuesday, 25 June 2024

रायबरेली में बवाल, मोर्चा संभालने फ्लाइट पकड़ कर पहुंचे राहुल गांधी

UP News : पांचवें चरण में यूपी की 14 सीटों पर मतदान हो रहा है। जिसमें यूपी की हाई प्रोफाइल…

रायबरेली में बवाल, मोर्चा संभालने फ्लाइट पकड़ कर पहुंचे राहुल गांधी

UP News : पांचवें चरण में यूपी की 14 सीटों पर मतदान हो रहा है। जिसमें यूपी की हाई प्रोफाइल सीटें अमेठी और रायबरेली भी शामिल है । अमेठी और रायबरेली में धीमी वोटिंग और वोट डालने से रोकने पर मतदाताओं ने बवाल किया है । कांग्रेस पार्टी के समर्थको का कहना है कि वोटरों को डरा धमकाकर भगाया जा रहा है। उन्हें वोट नहीं डालने दिया जा रहा ।

मारपीट और जानबूझकर मतदान में देरी का आरोप

कांग्रेस समर्थकों का यह भी आरोप है कि कई स्थानों पर जानबूझकर मतदान में देरी लगाई जा रही है। यूपी रायबरेली के हरचन पुर में मारपीट का भी मामला सामने आया है । चुनाव में हंगामे की इन खबरों के बीच यूपी के रायबरेली से प्रत्याशी राहुल गांधी मोर्चा संभालने के लिए आनन फानन में फ्लाइट पड़कर सीधे रायबरेली पहुंच गए हैं । वह उन बूथों पर खुद जा रहे हैं जहां पर गड़बड़ी की खबरें आ रही है।UP News

राहुल गांधी पहुंचे रायबरेली

आपको बता दें इससे पहले यूपी के कन्नौज में भी समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद बूथ बूथ जाकर मतदान के समय मोर्चा संभाला था। ठीक वैसे ही राहुल गांधी भी अब खुद अमेठी और रायबरेली में मोर्चा संभालने पहुंच गए हैं। फ्लाइट से लखनऊ पहुंचे राहुल गांधी रायबरेली के लिए रवाना हो गए । वह खास तौर पर हरचन पुर इलाके का दौरा करेंगे जहां से मारपीट की खबरें आ रही है।

UP News अमेठी में भी मारपीट की खबरें

यूपी की हाई प्रोफाइल सीट अमेठी में भी मारपीट और वोट देने में बाधा पहुंचाने की खबरें सामने आई हैं। मतदाताओं का आरोप है कि यूपी पुलिस ने कई लोगों को लाठी से मारा पीटा भी है उन्हें भगाया जा रहा है।

UP News

लखनऊ में धीमा, बाराबंकी में तेज मतदान, 11 बजे तक 27.76 मतदान

Related Post