Friday, 18 October 2024

स्कूल नहीं आने पर पूर्व MLC ने छात्रा को बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज

Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के एक इंटर कॉलेज में एक छात्रा की बेरहमी से पिटाई करने…

स्कूल नहीं आने पर पूर्व MLC ने छात्रा को बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज

Shahjahanpur News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के एक इंटर कॉलेज में एक छात्रा की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। छात्रा का आरोप है कि बिमारी के चलते वह दो महीने विद्यालय नहीं आ सकी थी। जिसके चलते विद्यालय के प्रबंधक व सपा के पूर्व एमएलसी ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

Shahjahanpur News

दरअसल शाहजहांपुर में सपा के पूर्व एमएलसी संजय मिश्रा पर उनके स्कूल की छात्रा ने बेरहमी से पीटने का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि बीमारी के चलते वह पिछले 2 महीने से स्कूल नहीं आ रही थी। पीड़िता का आरोप है कि स्कूल पहुंचने पर प्रबंधक ने बेरहमी से पिटाई की और उसका इंटर का प्रवेश पत्र न देने के लिए धमकाया। फिलहाल पुलिस ने पूर्व एमएलसी संजय मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला?

घटना शाहजहांपुर जिले के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के दनियापुर स्थित अटल बिहारी इंटर कॉलेज की है। यहां कक्षा 12 में पढ़ने वाली एक छात्रा डेंगू के चलते पिछले 2 महीने से बीमार थी। जिसके कारण छात्रा स्कूल नहीं आ पाई थी। जब छात्रा बोर्ड परीक्षा का प्रवेश पत्र लेने के लिए स्कूल पहुंची तो स्कूल के प्रबंधक और पूर्व एमएलसी संजय मिश्रा ने छात्रा से पिता के साथ आने और मेडिकल लाने की बात कही। इसके बाद छात्रा और प्रबंधक के बीच में बहस हो गई। आरोप है कि इसके बाद स्कूल प्रबंधन और पूर्व सपा एमएलसी संजय मिश्रा ने छात्रा को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। छात्रा के हाथ पर कई जगह डंडे मारने के निशान हैं।

Shahjahanpur News पूर्व MLC के खिलाफ मामला दर्ज

छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व सपा एमएलसी संजय मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में एसपी सिटी सुधीर जायसवाल का कहना है कि थाना रामचंद्र मिशन में एक स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में छात्रा के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले को लेकर आगे की जांच की जा रही है।

यूपी में अब तक की सबसे बड़ी सिपाही भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू,जानिए योग्यता

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post