Saturday, 28 September 2024

सपा मुखिया का महंत राजू दास को समर्थन! अखिलेश बोले- हार का बदला साधु-संतों से न ले भाजपा

UP News :  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या के महंत…

सपा मुखिया का महंत राजू दास को समर्थन! अखिलेश बोले- हार का बदला साधु-संतों से न ले भाजपा

UP News :  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या के महंत राजू दास का बिना नाम लिए समर्थन किया है। अखिलेश यादव ने X (ट्विटर) पर लिखा, उत्तर प्रदेश भाजपा अपनी हार का बदला अयोध्या के साधु-संतों से न ले। जो सच में सज्जन हैं, उनकी सुरक्षा की समीक्षा करके सुरक्षा प्रदान की जाए। जानकारी के मुताबिक, शनिवार को महंत राजू दास लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे। एक दिन पहले महंत राजू दास और फैजाबाद के डीएम के बीच बहस के बाद महंत की सुरक्षा हटा ली गई थी।

UP News

सीएम योगी ने की मुलाकात

सूत्रों के मुताबिक, महंत राजू दास ने मुख्यमंत्री से लगभग 3 घंटे तक मुलाकात की और अपनी पूरी बात मुख्यमंत्री के सामने रखी। महंत ने बताया कि प्रशासन ने किस तरह तानाशाही रवैया अपनाते हुए भाजपा के वोटर्स को परेशान किया, जिससे बीजेपी फैजाबाद में कमजोर हुई।

हो सकती है कार्रवाई

महंत राजू दास और सीएम योगी आदित्यनाथ की मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि अयोध्या के प्रशासनिक अधिकारियों पर जल्द ही कार्रवाई हो सकती है। महंत की शिकायतें और उनके द्वारा उठाए गए मुद्दे मुख्यमंत्री के ध्यान में आ चुके हैं, और इसके परिणामस्वरूप प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्रवाई की संभावना है। UP News

एक सरदार के कारण डूब गए सरकार के 9 हजार करोड़ रुपये, हुआ बड़ा घोटाला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1