Tuesday, 16 April 2024

ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर SP ने लिया बड़ा एक्शन

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में इन दिनों ट्रक चालकों के साथ पुलिसवालों की हो रही मनमानी की खबरें…

ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर SP ने लिया बड़ा एक्शन

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में इन दिनों ट्रक चालकों के साथ पुलिसवालों की हो रही मनमानी की खबरें बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में ट्रक चालक से अवैध वसूली, मारपीट के आरोपों पर पुलिसवालों पर बड़ा एक्शन लिया गया है। जिसमें जिले के एसपी ने चार आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। फिलहाल आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया है।

अवैध वसूली का लगा आरोप

आपको बता दें कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एसपी ओमवीर सिंह ने 4 आरक्षियों को अवैध वसूली और दुर्व्यवहार के आरोप में निलंबित किया था। इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि रात में ट्रक ड्राइवर की ओर से लिखित शिकायत दी गई थी, कि गंगा पर स्थित रजांगज पुल पर कुछ पुलिसकर्मियों की तरफ से उनके साथ अवैध वसूली और अभद्रता की गई। साथ ही उन पुलिसकर्मियों ने उससे जबरन पैसे भी ले लिए। इस पत्र के मिलने के बाद उन्होंने इस शिकायत की जांच करवाई और इस मामले को सही पाया। जिसके बाद उन्होंने बड़ा एक्शन लेते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। जानकारी के अनुसार इनमें से तीन गाजीपुर के संवेदनशील सुहवल थाने में तैनात थे, जबकि एक कोतवाली के रजागंज चौकी पर तैनात था।

Uttar Pradesh News

रास्ता जाम कर ड्राइवर ने किया था विरोध

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में हुई घटना के विरोध में पीडित ट्रक ड्राइवर ने अपनी गाड़ी सड़क के बीच में खड़ी कर रास्ता जाम कर दिया था। इसकी खबर मिलने पर पुलिसवाले आए तो ड्राइवर ने आपबीती बताते हुए न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद पुलिस वाले उससे माफी मांगते हुए गाड़ी को सड़क से हटाने की बात कहने लगे। लेकिन इससे पहले ही ड्राइवर ने इसकी शिकायत एसपी से कर दी थी। फिलहाल सभी आरोपी पुलिसवालों के खिलाफ जांच की जा रही है।

नोएडा तथा ग्रेनो में बनेगा डाटा सेंटर व सेमी कंडक्टर उत्पादन का हब, बढ़ेगा रोजगार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post