Tuesday, 16 April 2024

कथावाचक जया किशोरी से बदसलूकी करने वाला युवक गिरफ्तार,कई दिनो से कर रहा था पीछा

Jaya Kishori Attack Attempt : देश की मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी लखनऊ में महिला एवं बाल सुरक्षा…

कथावाचक जया किशोरी से बदसलूकी करने वाला युवक गिरफ्तार,कई दिनो से कर रहा था पीछा

Jaya Kishori Attack Attempt : देश की मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी लखनऊ में महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आईं थीं। यहां पर उनके साथ ही एक बड़ी घटना घट गई। हालांकि जया किशोरी के मुंह बोले भाई की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी दीपेश ठाकुरदास को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मूल रूप से महाराष्ट्र का निवासी है जो कि सोशल मीडिया पर जया किशोरी को फॉलो करता है।

महिलाओं को टिप्स देने लखनऊ आईं थीं जया किशोरी

दरअसल, बीते मंगलवार को यूपी की राजधानी लखनऊ में स्थित गन्ना संस्थान में जया किशोरी कार्यक्रम लगा था। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को सशक्त व मजबूत बनाने के लिए कई तरह के टिप्स दिए। वहीं एक युवक उनका पीछा करते हुए स्टेज पर पहुंच गया और वहां पर उसने उनके साथा अभद्रता की। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। कार्यक्रम के बाद जया के मुंह बोले भाई ने हजरतगंज थाने में युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई थी।

Jaya Kishori Attack Attempt
जया किशोरी को जान से मारने की धमकी भी दी

हजरतगंज थाने में कोलकाता के रहने वाले दीपक ओझा ने जो एफआईआर दर्ज कराई, उसमें बताया है कि जया किशोरी का गन्ना संस्थान में कार्यक्रम था। इस दौरान युवक दीपेश ठाकुरदास थवानी कार्यक्रम स्थल में जया किशोरी का पीछा करते हुए पहुंच गया। स्टेज पर चढ़ने का प्रयास करने लगा और जया को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद पुलिस ने आरोपी तलाश शुरू की और धर दबोचा।

बड़ी खबर : पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक के घर CBI का छापा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post