Monday, 8 July 2024

पति के अवैध संबंध से परेशान होकर महिला ने उठाया बड़ा कदम

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मथुरा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला ने…

पति के अवैध संबंध से परेशान होकर महिला ने उठाया बड़ा कदम

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मथुरा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला ने अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ यमुना नदी में छलांग लगा दी। जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के हंसगंज के पास यमुना पुल की है। महिला के इस कदम के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने चारों को नदी से निकाल कर उन्हें जल्दी से अस्पताल पहंचाया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टर की जांच के बाद पता चला की तीनों बच्चियों की मौत हो चुकी है। वहीं महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

पति पर अवैध संबंध का था शक

इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि महिला को अपने पति पर अवैध संबंध रखने का शक था। इसी बात पर सोमवार (12 फरवरी) को उसके घर में झगड़ा भी हुआ था। जिसके बाद महिला अपनी तीनों बेटियों आठ वर्षीय पुत्री अंशिका, छह वर्षीय वंशिका और तीन वर्ष की चारू को अपने साथ लेकर निकली गई और ऑटो से हंसगंज जा  पहुंची। यहां ऑटो से उतरने के बाद महिला सीधे यमुना पुल पर आई और कुछ देर तक खड़ा होकर सोचने लगी। फिर उसने अपनी तीनों बेटियों को साथ लेकर यमुना में छलांग लगा दी।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

आपको बता दें तीनों बेटियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक इतने में सूचना पाकर महिला का पति हरिओम भी मौके पर पहुंच गया। जहां से पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस बारे में जानकारी देते हुए मथुरा के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पति पर अवैध संबंध का शक होने की वजह से इस महिला ने इतना बड़ा कदम उठाया है।

Uttar Pradesh News

दूसरी महिला से हुआ था झगड़ा

जानकारी के अनुसा उत्तर प्रदेश का रहने वाला हरिओम मोबाइल और टीवी रिपेयरिंग करने का काम करता है। आरोप है कि कोसीकलां की रहने वाली एक महिला के साथ उसके अवैध संबंध हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला का रविवार को ही दूसरी महिला के साथ झगड़ा भी हुआ था। यह मामला पुलिस तक भी पहुंचा, लेकिन उस समय पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर घर भेज दिया था। इसी मुद्दे पर सोमवार को भी पति- पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि महिला का पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता था और इसका वीडियो बनाता था। उनके घर की स्थिति यहां तक आ गई थी कि बच्चों का पेट भरने के लिए महिला को अपना मंगलसूत्र और अंगूठी तक बेचना पड़ा है। इन सभी बातों से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया था।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post