Friday, 13 September 2024

शिकायत दर्ज कराने पहुंचा युवक, पुलिस ने रिश्वत में मांगी जलेबी और फिर…

UP News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले की जेल से एक बड़ा अजीबो-गरीब का मामला सामने आया है। जहां…

शिकायत दर्ज कराने पहुंचा युवक, पुलिस ने रिश्वत में मांगी जलेबी और फिर…

UP News : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले की जेल से एक बड़ा अजीबो-गरीब का मामला सामने आया है। जहां एक युवक मोबाइल खो जाने की शिकायत लेकर पहुंचा, तो थाने में बैठे पुलिस के मुंशी ने पीड़ित से ऐसी डिंमाड की जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल मुंशी ने शिकायत दर्ज करने के लिए पीड़ित युवक से एक किलो जलेबी खिलाने की डिमांड रख दी। मुंशी की इस अजीब डिमांड की चर्चा चारो ओर हो रही है। वहीं पुलिसकर्मी की इस डिमांड को सुनने के बाद पीड़ित टाल नहीं पाया और एक किलो जलेबी लेकर थाने में पुलिसकर्मियों को बांट दी। तब जाकर पीड़ित की शिकायत दर्ज की गई।

एप्लिकेशन पर मुहर लगाने मांगी जलेबी UP News

इस मामले की जानकारी देते हुए हापुड के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कनौर निवासी चंचल कुमार ने बताया कि वह बीती शाम को दवाई लेने के लिए डेहरा कुटी गया था। इसी दौरान रास्ते में कहीं उसका मोबाइल खो गया था।काफी ढूंढ़ने के बाद भी जब मोबाइल नहीं मिला, तो युवक शिकायत करने के लिए बहादुरगढ़ थाने में चला गया है। यहां उसने मोबाइल गुम होने की शिकायत दर्ज कराने के लिए जब एप्लिकेशन थाने में बैठे मुंशी को दिया, तो मुंशी ने पहले पूरे मामले को समझा और फिर एप्लिकेशन पर मुहर लगाने के लिए पुलिसकर्मियों को जलेबी खिलाने की मांग रखी थी।

इतना ही नहीं मुंशी ने युवक से यह भी फरमाइश रखी कि वह गर्मा गर्म जलेबी या बालूशाही ही लाए। तभी उसकी शिकायत दर्ज की जाएगी। थाने के मुंशी की इस डिमांड को सुनकर युवक चंचल भी दंग रह गया। अब युवक को लगा अगर जलेबी नहीं लाई गाई तो उसके एप्लिकेशन पर मुहर लगेगी नहीं। इसके बाद युवक तत्काल मिठाई की दुकान से एक किलो गर्मागर्म जलेबी लेकर आया।

आरोपी होमगार्ड निलंबित

जब युवक ने पुलिस को जलेबी खिला दी तब जाकर उसकी एप्लिकेशन पर मुहर लगा दी और उसे घर भेज दिया। थाने में मुंशी द्वारा पीड़ित युवक से मुहर लगाने की एवज में मिठाई मंगाने की खबर जैसे ही मीडिया तक पहुंची तो पूरे जिले में चार्चा होने लगी। इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी गढ़मुक्तेश्वर आशुतोष शिवम ने हापुड पुलिस के मीडिया सेल से बात की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के बाद होमगार्ड को थाने से हटाकर तत्काल प्रभाव सस्पेंड कर दिया है। UP News

जन्माष्टमी के दिन श्रीकृष्ण की भक्ति में डूबा नोएडा शहर, मंदिरों उमड़ी लाखों की भीड़

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1