Monday, 24 June 2024

दारू की बोतल पर भाजपा नेताओं की तस्वीर देख अखिलेश ने कसा तंज

UP News : इन दिनों हर तरफ चुनावी माहौल गर्माया हुआ है जिसके लिए पक्ष-विपक्ष पूरी तैयारी के साथ चुनावी…

दारू की बोतल पर भाजपा नेताओं की तस्वीर देख अखिलेश ने कसा तंज

UP News : इन दिनों हर तरफ चुनावी माहौल गर्माया हुआ है जिसके लिए पक्ष-विपक्ष पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरकर एक-दूसरे पर तंज कसने के छोटे-छोटे मौके ढूंढ़ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो चर्चाओं में आ गया है। वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स हाथ में शराब की बोतल लिए हुए नजर आ रहा है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि शराब की इस बोतल में बीजेपी के एक बड़े-बड़े नेताओं की तस्वीरें छपी हुई है।

UP News

वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है जिसमें एक शराब के पैकेट पर मौजूदा प्रत्याशी और सांसद आरके पटेल के साथ बीजेपी के बड़े नेताओं की तस्वीर छपी हुई है। वीडियो में शख्स बीजेपी के बड़े नेताओं की फोटो को दिखाते हुए बोल रहा है कि, यहां विकास बहुत ज्यादा हो रहा है। बोतल पर नेताओं के पोस्टर लगाकर प्रचार किया जा रहा है। अब इस वीडियो पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव इसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

शराब की बोतल पर क्या कर रही नेताओं की तस्वीर?

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स शराब की बोतल लिए पैकेट में छपी बीजेपी के बड़े नेताओं की फोटो को दिखाते हुए उनके नाम भी ले रहा है और कह रहा है कि, यहां विकास बहुत ज्यादा हो रहा है। दारू के बोतल में नेताओं का पोस्टर लगाकर प्रचार किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। फिलहाल ये वीडियो कब का है और किसके द्वारा बनाया गया है इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

अखिलेश यादव ने साधा निशाना UP News

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अखिलेश यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो को पोस्ट करते हुए इस पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं मौजूदा सांसद और बीजेपी प्रत्याशी आरके पटेल का कहना है कि उन्हें विरोधियों द्वारा बदनाम करने की साजिश की जा रही है और जांच के बाद इसकी सच्चाई सबके सामने आ जाएगी। इस पूरे मामले में चित्रकूट के डीएम अभिषेक आनंद और एसपी अरुण सिंह ने ट्विटर (एक्स) पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं और एक्स यूजर्स को जवाब देते हुए कहा कि, इस मामले की जांच गम्भीरता से की जा रही है। फिलहाल जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई भी शुरू कर दी जाएगी।

यूपी में एक ही युवक ने 8 बार खटाखट बीजेपी को डाला वोट, मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post