Thursday, 13 June 2024

प्यार में मिली असफलता से गुस्साए अधेड़ ने रची खौफनाक साजिश

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक…

प्यार में मिली असफलता से गुस्साए अधेड़ ने रची खौफनाक साजिश

UP News : उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 45 वर्षीय व्यक्ति 14 साल की किशोरी से एक तरफा प्यार कर बैठा। जब किशोरी ने मना किया तो व्यक्ति ने उसे बम से उड़ाने की कोशिश की।

UP News

मामला आगरा (Agra) के जगदीशपुरा के वायु विहार थाना क्षेत्र का है। जहां एक 45 साल के व्यक्ति को 14 वर्ष की नाबालिक से एक तरफा प्यार हो गया। लेकिन जब नाबालिक ने अधेड़ को मना किया तो उसने गुस्से में आकर यूट्यूब से बम बनाना सीखा और बम लड़की के दुकान के पास रख उसे उड़ाने की साजिश रच डाली। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाके को खाली कराया और बम को अपने कब्जे में ले लिया है।

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक किशोरी आगरा के जगदीशपुरा के वायु विहार क्षेत्र में दुकान चलाती है। जहां वो अपनी मां के साथ बैठकर बीड़ी, सिगरेट, तंबाकू आदि बेचा करती है। किशोरी का कहना है कि सोमवार की सुबह दुकान के नीचे से धुंआ निकल रहा था। जब किशोरी ने चैक किया तो उसे बम जैसा कुछ लगा। हालांकि उस दिन किसी के ना होने पर उसने घटना की सूचना किसी को नहीं दी। लेकिन मंगलवार सुबह किशोरी ने अपनी मम्मी और भाई को बम की जानकारी दी। किशोरी के भाई ने बिना देर किए 112 पर कॉल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आस पास के रास्ते ब्लॉक कर दिए। बम निरोधक दस्ते ने जांच की तो पता चला कि एक खोखे के पास मार्बल का बॉक्स है, जिसमें से तार निकल रहे थे। दस्ते ने बॉक्स को बाहर निकाला और उसे सुरक्षित जगह पर ले जाकर विधिवत डिस्पोज किया।

पुलिस कर रही आरोपी से पूछताछ

सूचना मिलने पर पुलिस ने आसपास के कैमरे से छानबीन कर बम प्लांट करने वाले आरोपी की पहचान कर ली है। आरोपी की पहचान गयाप्रसाद के रूप में की गई है जिसकी लड़की के परिजनों से जान-पहचान है। इसी परिवार की एक लड़की से अधेड़ एक तरफा प्यार कर बैठा था। लेकिन लड़की के इंकार करने से वो आग बबूला हो गया और उसके लड़की को उड़ाने की साजिश की। फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने क्या कहा? UP News

पुलिस ने बताया कि प्यार में असफल हुए आरोपी ने यूट्यूब से वीडियो देखी और दिवाली के कुछ पटाखों से बारूद निकालकर बम बनाया। आरोपी ने किशोरी को उड़ाने के लिए दुकान के नीचे बम को प्लांट कर दिया था। आरोपी के कबूलनामे के बाद पुलिस ने जगदीशपुर थाना में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बदायूं में डबल मर्डर के बाद मची अफरा-तफरी, जानें क्या है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post