Tuesday, 28 May 2024

प्रेम प्रसंग का हुआ खुलासा तो विवाहिता और उसके प्रेमी ने उठाया ये कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के बहराइच से विवाहिता के प्रेम प्रसंग की कहानी खतरनाक कहानी सामने आई है। यहां…

प्रेम प्रसंग का हुआ खुलासा तो विवाहिता और उसके प्रेमी ने उठाया ये कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के बहराइच से विवाहिता के प्रेम प्रसंग की कहानी खतरनाक कहानी सामने आई है। यहां पर एक विवाहिता का गांव के ही रहने वाले एक युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा ​था, लेकिन जब इन प्रेम संबंधों का विवाहिता के ससुराल वालों को पता चला तो विवाहिता और उसके प्रेमी ने ऐसा काम कर दिया, जिसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता था।

UP News in hindi

आपको बता दें कि यूपी के बहराइच जनपद के बौंडी थाना क्षेत्रांतर्गत कौंहडा गांव की रहने वाली 24 वर्षीय विवाहिता सुमन का गांव के ही रहने वाले 21 वर्षीय एक युवक मोहित से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। इस प्रेम प्रसंग की जानकारी किसी को नहीं थी तथा सुमन और मोहित छिप छिप कर मुलाकात करते थे। मोहित सुमन की ससुराल के निकट ही रहता था और डी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार की रात सुमन और मोहित के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी उसके जेठ और जेठानी को हो गई। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। आरोप है कि घर में झगड़ा इतना अधिक बढ़ गया की सुमन के जेठ-जेठानी ने उसके साथ हाथापाई तक कर डाली। जिससे क्षुब्ध होकर सुमन अपने कमरे में चली गई और पंखे से लटक कर जान दे दी। बताया जाता है कि सुमन से झगड़ा खत्म होने के बाद उसके जेठ ने मोहित को फोनकर धमकी दी थी, जिससे वह काफी डर गया। जिसके बाद मोहित ने भी फांसी लगाकर जान दे दी।

विवाहिता और युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस गांव पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा। बहराइच ग्रामीण के एएसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी के अनुसार, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले में आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

खूबसूरत चेहरे का शातिर दिमाग, पति के मर्डर के लिए रची बड़ी साजिश

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post