Tuesday, 21 May 2024

UP News- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूं मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

मुख्य खबर – आज पूरे देश के हर प्रदेश में माननीय प्रधानमंत्री का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जा रहा है।…

UP News- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूं मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

मुख्य खबर – आज पूरे देश के हर प्रदेश में माननीय प्रधानमंत्री का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 71 साल के हो गए। इस अवसर पर पूरे देश में उल्लास है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष्य में गुरुद्वारों में भी लंगर के आयोजन किए गए।

भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को शानदार तरीके से मनाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय श्री आदित्यनाथ योगी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को खास तरीके से मनाया।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिव्यांग बच्चों के साथ समय व्यतीत किया। उन्होंने बच्चों को उपहार एवं मिठाइयां भी वितरित की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने दिव्यांग बच्चों के साथ कुछ समय व्यतीत किया, उनसे जुड़ी जानकारियां ली और उनसे बातचीत की। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सचेत किया कि दिव्यांग बच्चों को लेकर जो भी योजनाएं चलाई जा रही है उसका संपूर्ण लाभ बच्चों को मिले।

इस खास अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन के साथ महापौर संयुक्ता भाटिया और मंत्री स्वाति सिंह भी मौजूद थीं। इस अवसर पर हनुमान सेतु मंदिर में दीप जलाये गए और लड्डुओं का वितरण भी किया गया। इसके साथ ही हनुमान चालीसा के पाठ का भी आयोजन किया गया।

Related Post