Saturday, 25 May 2024

खंडर में मिले प्रेमी युगल के शव, युवक के परिजनों ने लगाया आरोप

UP News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां बागपत…

खंडर में मिले प्रेमी युगल के शव, युवक के परिजनों ने लगाया आरोप

UP News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां बागपत जिले के एक गांव में एक प्रेमी युगल का शव फांसी पर लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ने दोनों शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ममाले की जांच में जुटी हुई है। वहीं दोनों प्रेमी युगल के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

UP News

मामला बागपत जनपद के बिनौली थानाक्षेत्र के सिरसली गांव का है। जहां गांव में एक खंडहर नुमा पड़े मकान में प्रेमी युगल के शव मिले। प्रेमी का शव फांसी पर लटका था। प्रेमिका के गले में फांसी का फंदा लगे जमीन पर पड़ी थी। गांव में ऑनर किलिंग की चर्चा चल रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजया दिए है।

खंडर में थे प्रेमी युगल के शव

आपको बता दें कि बागपत जिले के सिरसली गांव में ब्रह्मसिंह के खंडहर पड़े मकान में रविवार की सुबह खेलते हुए एक बालिका पहुंची। वहां वह दोनों के शव देखकर चिल्लाई। बच्ची के चिल्लाने के बाद काफी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंचे। ग्रामीणों के अनुसार मृतकों का काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी। मार्च में उसकी शादी होने वाली थी। गांव में चर्चा यह भी है कि दोनों को रात्रि में लड़की के परिजनों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था।

UP News मृतक के भाई ने लगाया आरोप

मृतक युवक के बड़े भाई मनीष ने बताया कि उसका भाई दिल्ली में एक लोहे की दुकान पर नौकरी करता था। वह 12 जनवरी को गांव में शादी समारोह में आया था। शनिवार की रात्रि वह 9 बजे तक घर पर था। इसके बाद वह लापता हो गया। उन्होंने उसे काफी तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चलने पर पुलिस को भी सूचना दी। सुबह उसका शव फांसी पर लटका मिला। मृतक के भाई ने बताया कि लड़की वालों ने उसके भाई को मारने की धमकी दे रखी थी।

एसपी ने दी मामले की जानकारी

मामले को लेकर बागपत एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा कि रविवार सुबह करीब 9 बजे थाना बिनौली के सिरसली के प्रधान ने सूचना दी, कि गांव के युवक-युवती ने एक गांव के खंडहर मकान में सुसाइड कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं एसपी विजयवर्गीय ने इस घटना को ‘ऑनर किलिंग’ मानने से इंकार किया और कहा कि दोनों के ही परिवार वालों ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग था। उन्होंने अंदेशा जताया कि शव देखने से भी यही प्रतीत हो रहा है कि दोनों ने आत्महत्या की है। उनका कहना था कि ऐसा लगता है कि अलग-अलग जाति के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही थीं, इसलिए दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की जाएगी।

प्रेमिका के अबॉर्शन नहीं कराने पर प्रेमी ने की हैवानियत

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post