Saturday, 6 July 2024

प्रेमिका ने फोन करके बुलाए प्रेमी को परिजनों ने पकड़ा, गोली मारकर की हत्या

UP News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने…

प्रेमिका ने फोन करके बुलाए प्रेमी को परिजनों ने पकड़ा, गोली मारकर की हत्या

UP News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जहां प्रेमिका को मिलने उसके घर गए प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक के परिजनों की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

UP News

फोन करके बुलाया था घर

मामला सैदनगली थाना इलाके के ढक्का मोड़ गांव का है। गांव निवासी जफरुद्दीन के बेटे ओवैस का गांव में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते बीती मंगलवार की रात को ओवैस की प्रेमिका ने उसे फोन कर मिलने के लिए अपने घर बुलाया था। प्रेमिका के बुलाने पर ओवैस उसके घर चला गया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान प्रेमिका के घरवालों ने ओवैस को पकड़ लिया और लड़की के परिवार के चार लोगों ने पहले जमकर पीटा। उसके बाद प्रेमी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया।

पिता ने लगाया आरोप

मृतक ओवैस के पिता जफरुद्दीन का आरोप है कि युवती ने ही जबरदस्ती उसके बेटे को अपने घर बुलाया था। जहां युवती के पिता इरशाद और उसके भाई नवाजिश व अयान पहले से ही मौजूद थे। इरशाद और अयान ने ओवैस को पकड़ लिया और नवाजिश ने उसे गोली मार दी। मृतक के पिता जफरुद्दीन की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका, उसके पिता इरशाद और भाई नवाजिश तथा अयान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

एसपी ने दी मामले की जानकारी

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि दो पक्षों में विवाद की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी। जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की गई। युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है। जांच कर आगे की कार्रवाई भी जल्द की जाएगी। फिलहाल गांव के अन्य लोगों से मामले की पूछताछ की जा रही है।

बड़ी खबर : अंग्रेजों के द्वारा बनाया गया 162 साल पुराना कानून बदलेगी भारत सरकार

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post