Friday, 23 February 2024

UP News : यूपी में लोकदल को लगा झटका, तीन बड़े नेताओं ने छोड़ी पार्टी

UP News : लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) को उत्तर प्रदेश में एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी…

UP News : यूपी में लोकदल को लगा झटका, तीन बड़े नेताओं ने छोड़ी पार्टी

UP News : लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) को उत्तर प्रदेश में एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष समेत तीन बड़े नेताओं ने रालोद की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। पार्टी छोड़ने वाले इन नेताओं ने पार्टी के संगठन मंत्री और कार्यालय प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

UP News in hindi

जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह ने कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष पद और पार्टी की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। इसके अलावा रालोद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ महमूद तथा लोकदल युवा के सचिव अमित कुमार पटेल ने भी अपने अपने पद और पार्टी की सदस्यता से त्यागप दे दिया।

युवा सचिव अमित कुमार पटेल ने आरोप लगाया कि पार्टी में जिम्मेदार पदों पर बैठे लोग किसी भी तरह की समस्या की स्थिति में फोन करने पर कॉल रिसीव नहीं करते। इनका ध्यान केवल इस बात पर होता है कि किस तरह सुर्खियों में बने रहा जा सकता है। इसी वजह से उन्होंने पार्टी को छोड़ा है।

रालोद के तीन बड़े पदाधिकारियों द्वारा पार्टी छोड़ने के बाद रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता भूपेंदर चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि जब पुराने साथी साथ छोड़ जाते हैं जिनके साथ वर्षों काम किया है तब दुख होता ही है। हमें इस बात का दुख है। उन्होंने ये भी कहा कि नेता एक ही होता है और हमें उसका अनुशरण करना होता है। आरएलडी प्रवक्ता ने कहा कि हमारे नेता जयंत चौधरी हैं और कतार का नेतृत्व वही करते हैं।

Noida News : 47 साल बाद भी नोएडा में पेयजल मयस्सर नहीं !

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post