Saturday, 19 October 2024

बंदर ने गुल करा दी 32 गांवों की बिजली सप्लाई, एक लाख घरों में अंधेरा

UP News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक बंदर की उछल-कूद लाखों…

बंदर ने गुल करा दी 32 गांवों की बिजली सप्लाई, एक लाख घरों में अंधेरा

UP News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक बंदर की उछल-कूद लाखों लोगों पर भारी पड़ गई। दरअसल बुलंदशहर में बंदर की उछल-कूद ने शहर के एक लाख घरों की बत्ती गुल करा दी। इस घटना के बाद लोगों को काफी दिक्कत का सामना कर पड़ रहा है।

क्या है पूरा मामला ? UP News

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की 33 केवीए लाइन पर बुधवार की शाम एक बंदर पेड़ की डाल पर उछल-कूद कर रहा था। इसके बाद उछलकर बंदर हाईटेंशन लाइन पर जा गिरा। जिसके कारण बंदर को करंट लगा और उसकी मौत हो गई है। साथ ही दो बिजली उपकेंद्र की सप्लाई भी बंद हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। क्योंकि सप्लाई बंद होने के कारण एक लाख लोगों के घरों पर असर पड़ा। बता दें अंसारी रोड बिजली उपकेंद्र और हाईडिल कालोनी बिजली उपकेंद्र की सप्लाई बंद हो गई।

बंदर की हरकत से लाखों लोग हुए परेशान

इन दोनों बिजली उपकेंद्र बंद होने के कारण शहर के 50 से अधिक मोहल्लों की बत्ती गुल हो गई। बिजली ठप होने से उमसभरी गर्मी में हाहाकार मची है। फाल्ट को सही किया तो फिर अंसारी रोड बिजली उपकेंद्र पर फ्लैश ओवर हो गया। इसके बाद शाम सात बजे मूसलाधार बरसात होने के कारण इसी काम को करने में दिक्कत आने लगी। UP News

दिल्ली की तरह जयपुर के बेसमेंट में भरा पानी, तीन की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post