Friday, 23 February 2024

UP News : शादी के दो दिन बाद ही टूटा रिश्ता, वजह है बेहद चौंकाने वाली

UP News : शादियों का सीजन चल रहा है। जमकर शादी हो रही है। शादी के बाद हर युवती का…

UP News : शादी के दो दिन बाद ही टूटा रिश्ता, वजह है बेहद चौंकाने वाली

UP News : शादियों का सीजन चल रहा है। जमकर शादी हो रही है। शादी के बाद हर युवती का एक सपना होता है, जिसे वह शादी के बाद पूरा करना चाहती है, लेकिन यूपी के फिरोजाबाद में शादी के दो दिन बाद ही युवती के सपने चकनाचूर हो गए। दरअसल, फिरोजाबाद में शादी के दो दिन बाद ही युवती ने पति पत्नी का रिश्ता तोड़ दिया है। अचानक शादी का टूटना फिरोजाबाद में चर्चा का विषय बनी है।

UP News in hindi

यह मामला फिरोजाबाद के थाना उत्तर इलाके का है। यहां के रहने वाले एक युवक ने पहले एक लड़की से प्रेम संबंध बनाए और 4 साल तक उसे गुमाराह करता रहा। युवक लगातार उसे शादी करने का आश्वासन देता रहा लेकिन शादी नहीं की। इस बीच 26 नवंबर को युवक ने नगला मदारी निवासी एक अन्य लड़की से शादी कर ली। 28 नवंबर को जब इसकी सूचना दूल्हे की रामगढ़ निवासी प्रेमिका को मिली तो वह भड़क उठी। उसने प्रेमी पर धोखा देकर दूसरी जगह शादी करने का आरोप लगाया।

जब दुल्हन अपने पति के घर से विदा होकर मायके नगला मदारी आ गई तो प्रेमिका उसके घर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। प्रेमिका ने दुल्हन के परिजनों को सबूत दिखाते हुए पूरी बात बताई, जिसे सुनकर दुल्हन के होश उड़ गए। दुल्हन को ये बात बहुत खराब लगी कि जिस शख्स के साथ उसने दो दिन पहले फेरे लिए हैं, उसने उससे इतना बड़ा धोखा किया है। लिहाजा दुल्हन ने फैसला कर लिया वो ऐसे शख्स के साथ अपना आगे का जीवन नहीं गुजारेगी।

इस घटना के बाद जब दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा कराने उसके घर आया तो दुल्हन ने उसके साथ जाने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में काफी सुलह समझौते का प्रयास किया गया, लेकिन किसी भी परिस्थिति में दुल्हन जाने को तैयार नहीं हुई और यह रिश्ता टूट गया। दूल्हा पक्ष ने 5 लाख रुपये नगद और दहेज का बाकी का सामान लौटा दिया है।

पेरिस में बज रहा नोएडा कमिश्नरेट पुलिस का डंका, हो रही जमकर तारीफ

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post