Sunday, 6 October 2024

युवक का शव फांसी पर लटका मिला, परिजनों ने चाचा पर लगाया हत्या का आरोप

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक का शव उसके…

युवक का शव फांसी पर लटका मिला, परिजनों ने चाचा पर लगाया हत्या का आरोप

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक का शव उसके कमरे में फांसी पर लटका पाया गया। मृतक राम भरोसे (42) के परिजनों ने उसके चाचा रामसेवक (55) पर हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

UP News

घटना से पहले हुई थी मारपीट

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, राम भरोसे का अपने चाचा रामसेवक से लंबे समय से मकान को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार सुबह इसी विवाद को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और मारपीट हुई। पुलिस का कहना है कि इसी विवाद के चलते राम भरोसे ने फांसी लगा ली, हालांकि परिजनों का आरोप है कि रामसेवक ने हत्या की और शव को फांसी पर लटका दिया।

पुलिस बोली- सुसाइड है

DCP दुर्गेश कुमार ने बताया- प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में राम भरोसे मौर्या ने आत्महत्या की है। उनका विवाद अपने चाचा राम सेवक मौर्या से था। दोनों एक ही घर में रहते थे। सुबह चाचा-भतीजे में मारपीट हुई। इसमें मृतक की पत्नी को भी चोट आई। वहीं, दूसरे पक्ष में राम सेवक के लड़के जितेंद्र और पत्नी पुष्पा को भी गंभीर चोट आई है। इसी झगड़े को लेकर राम भरोसे ने कमरा बंद कर फांसी लगा ली।इसके बाद दरवाजा काटकर उसका शव निकाला गया।

साजिश के तहत मकान को करा ली थी रजिस्ट्री

मृतक के परिजनों का आरोप है कि रामसेवक ने साजिश के तहत मकान की रजिस्ट्री अपने नाम करा ली थी और वह राम भरोसे को घर से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था। राम भरोसे के साले ने बताया, मेरे जीजा की हत्या उनके चाचा ने ही की है। हमें इंसाफ चाहिए क्योंकि जीजा को चाचा ने ही मारा है। राम भरोसे के बेटे राज मौर्या ने बताया, मेरे पापा सुबह मंडी जा रहे थे, तभी चाचा, जितेंद्र और पुष्पा ने उन पर हमला कर दिया। जब हम ऊपर पहुंचे तो कमरे से चीखने की आवाज आई। हम भागकर आए तब तक पापा को मारकर कमरे में लटका दिया गया था।

सब्जी की लगाता था दुकान

राम भरोसे, जो कि मरी माता मंदिर, बरौरा हुसैन बाड़ी के पास रहते थे और सब्जी की दुकान लगाते थे, अपने घर को लेकर लंबे समय से विवाद में थे। सोमवार सुबह हुए विवाद के बाद यह दुखद घटना घटी। पुलिस सभी संभावित पहलुओं की जांच कर रही है ताकि घटना की सही वजह सामने आ सके। UP News

शातिर चोरों की चालाकी, सवारी बनकर चुराते थे सामान, पुलिस ने धर दबोचा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1