Saturday, 15 June 2024

जयमाला के टाइम दूल्हे ने की ये गलती, दुल्हन ने लौटा दी बारात

UP News : उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। खबर है कि उत्तर प्रदेश के औरेया में…

जयमाला के टाइम दूल्हे ने की ये गलती, दुल्हन ने लौटा दी बारात

UP News : उत्तर प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। खबर है कि उत्तर प्रदेश के औरेया में एक दुल्हन ने बारात को बैरंग लौटा दिया। दुल्हा मायूस चेहरा लेकर बिना दुल्हन के ही लौट गया। दरअसल शादी के बीच दूल्हा नोट नहीं गिन पाया था, इसलिए दुल्हन को उसपर शक हो गया। दुल्हन को लगा दूल्हा पढ़ा-लिखा है या फिर उसे कोई दिक्कत है। लाख समझाने के बाद भी दुल्हन नहीं मानी।

क्या है पूरी कहानी?

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामाला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के बिधूना तहसील का है, जहां रामपुर गांव के एक पिता द्वारा अपनी बेटी की शादी इटावा के भरथना के पास से तय की गई थी। 7 मई को बारात आई तो परिवार और रिश्तेदार बारात के स्वागत में लग गए। तभी जयमाल के दौरान दुल्हन को कुछ शक हुआ।

UP News

उसने दूल्हे को नोट गिनने के लिए कहा लेकिन वो गिन नहीं पाया। इतना ही नहीं आरोप है कि वो 20 रुपये का नोट तक नहीं पहचान पाया था। जिसपर दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद लड़की और लड़का पक्ष के बीच बैठक हुई। समझाने-बुझाने का दौर शुरू हुआ लेकिन दुल्हन मानने को तैयार नहीं हुई।

दुल्हा नहीं गिन पाया था नोट

बता दें कि दुल्हन ने इस बात पर दुल्हे से शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों की सहमति के बाद बिना दुल्हन के ही बारात बैरंग लौट गई। दुल्हन के भाई ने बताया जब दूल्हे को पैसे गिनने के लिए दिए गए तो वह 100 रुपये भी नहीं गिन पाया था। 20 का नोट तक नहीं पहचान पा रहा था। शक होने पर हमने खुद ही शादी से कदम खींच लिया। UP News

सोनाक्षी सिन्हा इसी महीने कर रही शादी, जहीर इकबाल संग शादी की डेट आई सामने

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post