Tuesday, 18 June 2024

दो नाबालिगों के बीच हुई लड़ाई, जमकर चले लात-घूंसे

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है…

दो नाबालिगों के बीच हुई लड़ाई, जमकर चले लात-घूंसे

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कुछ नाबालिगों ने मिलकर एक अन्य नाबालिग की जमकर पिटाई कर दी,  इतना ही नहीं नाबालिगों ने लड़के को पीटते हुए उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

UP News

मामला बांदा के कालिंजर थाना क्षेत्र के गुढ़ा कला गांव का बताया जा रहा है जहां कुछ नाबालिग लड़के एक अन्य नाबालिग लड़के की बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी है और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। नाबालिगों ने पिटाई का वीडियो बनाकर उसमें गाना लगाया कि विरोधियों के कनपटी पर कट्टा तना रहेगा, दबदबा था, दबदबा है दबदबा बना रहेगा। अब ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा है जिसमें नाबालिगों को गुंदागर्ड़ी करते देख लोग हेरान हो गए हैं। फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

सारे लड़के एक साथ पढ़ते हैं

जानकारी के मुताबिक सभी छात्र एक साथ पढ़ाई करते हैं और किसी बात को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा हुआ जिसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई। शिकायत में कहा गया है कि जब नाबालिग कहीं जा रहा था तो कुछ लड़कों ने उसका रास्ता रोककर उसे बेल्ट से पीट दिया साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। इस पूरे मामले को लेकर DSP ने बताया कि, बांदा में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक पक्ष के द्वारा दूसरे पक्ष के एक लड़के को बेल्ट से मारता दिख रहा है, पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

अधिकारियों की बड़ी लापरवाही, बिना हाउस टैक्स सही किए लोगों को भेजा वापस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post