Saturday, 18 May 2024

उत्तर प्रदेश की इस बेटी ने कर दिया कमाल, ऐसे निभाया राष्ट्रीय फर्ज

UP News : उत्तर प्रदेश की बेटियां एक के बाद एक उदाहरण पेश कर रही हैं। उत्तर प्रदेश की एक…

उत्तर प्रदेश की इस बेटी ने कर दिया कमाल, ऐसे निभाया राष्ट्रीय फर्ज

UP News : उत्तर प्रदेश की बेटियां एक के बाद एक उदाहरण पेश कर रही हैं। उत्तर प्रदेश की एक और बेटी ने कमाल कर दिया है। अपना राष्ट्रीय फर्ज निभाने के लिए उत्तर प्रदेश की इस लाडली बेटी ने अपने बच्चे को जन्म देने की तारीख (डिलीवरी) डेट को ही आगे बढ़ा दिया। उत्तर प्रदेश की इस बेटी को सभी सैल्यूट कर रहे हैं।

राष्ट्रीय फर्ज निभाने को बढ़ाई डिलीवरी डेट

यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर का है। उत्तर प्रदेश में 11 मई को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत कानपुर समेत 11 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर से खबर आई है कि एक बेटी ने वोट डालकर अपना राष्ट्रीय फर्ज निभाने के लिए अपनी डिलीवरी की डेट को ही आगे बढ़वा दिया।

UP News

उत्तर प्रदेश के कानपुर के बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बगाही स्थित सरस्वती शिशु इंटर कॉलेज में शालिनी नाम की एक गर्भवती महिला वोट देने के लिए पहुंची। पता चला कि केवल मतदान करने के लिए उसने अपनी डिलीवरी तारीख बढ़वा दी है। महिला ने बताया उसकी डिलीवरी डेट 11 मई को थी, लेकिन अपने मत का प्रयोग करने के लिए उसने डॉक्टर से संपर्क कर दो दिनों के लिए डिलीवरी की डेट बढ़वा दी है। शालिनी ने बताया कि मैंने वोट डालने के लिए दो दिन डिलीवरी डेट बढ़वा ली है, यहां से जाकर मैं अस्पताल में भर्ती हो जाऊंगी। वोट से पहले शालिनी का कहना है डिलीवरी बाद में, मतदान होना जरूरी है। इसीलिए मैंने डिलीवरी की तारीख बढ़ा दी है।

उत्तर प्रदेश में वायरल हो गया कुत्ते वाला पति, थाने पहुंचा अजीब मामला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post