Sunday, 7 July 2024

यूथ कांग्रेस का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नीट सहित कई प्रतियोगी परीक्षाओं के…

यूथ कांग्रेस का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नीट सहित कई प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक मामले को लेकर सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। गुरुवार को कांग्रेस ने विधानसभा घेरने का ऐलान किया था, लेकिन पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर उन्हें रोक दिया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्कामुक्की भी हुई।

युवाओं के साथ हो रहा खिलवाड़

कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने प्रदर्शन में शामिल होकर कहा कि बीजेपी सरकार में लगातार पेपर लीक हो रहे हैं, जिससे छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन उसकी जगह पेपर लीक हो रहे हैं। ये सरकार नहीं चाहती है कि युवाओं को रोजगार मिले।

UP News

कांग्रेस ने की ये मांग

प्रदर्शनकारियों में कांग्रेस के यूथ प्रदेश अध्यक्ष समेत कई कार्यकर्ता शामिल थे। पुलिस ने बैरिकेडिंग करके उन्हें विधानसभा जाने से रोका। इसके चलते पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई। पुलिस ने सभी प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर इको गार्डन भेज दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर जोर-जबरदस्ती और कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। प्रदर्शनकारी युवाओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए छात्रों के भविष्य की रक्षा की मांग की। UP News

राहुल ने मजदूरों से की मुलाकात, फिर अचानक करने लगे दीवार की चिनाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देश–दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो कर

Related Post