Sunday, 16 June 2024

Uttar Pradesh: लिफ्ट देने के बहाने 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश के बरेली से एक इंसानियत शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक…

Uttar Pradesh: लिफ्ट देने के बहाने 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश के बरेली से एक इंसानियत शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सात साल की बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना तब हुई जब बच्ची फूल तोड़ने के लिए घर से निकली थी। तभी कुछ रास्ते में लिफ्ट के बहाने बच्ची को कुछ युवकों ने अगवा कर लिया।

पुलिस ने की मामले की जांच

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए परिजनों की शिकायत के बाद FIR दर्ज कर जांच में जुट गई है। बच्ची ने आरोपियों को पहचान लिया है। बता दें कि यह घटना बरेली के नवाबगंज क्षेत्र की बताई जा रही है, जहां देर शाम कुछ युवकों ने लिफ्ट के बहाने एक 7 साली की मासूम बच्ची को अगवा करके रेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्ची से पूछताछ के आधार पर आरोपी युवकों की पहचान की गई है। फिलहाल इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है, जिनके लिए टीम भी गठित कर दी गई है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल बच्ची फूल तोड़ने के लिए अपने घर से निकली और वापस लौट रही थी। तभी कुछ युवकों ने बच्ची को गांव तक छोड़ने के लिए अपनी बाइक पर बिठाया और खेल में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। इसके बाद युवक बच्ची को छोड़कर वहां से फरार हो गए। इस घटना के बाद बच्ची की हलात खराब है और उसका क्षेत्र के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पल-पल की जानकारी के लिए अधिकारी भी अस्पताल में जुटे हुए है।

Uttar Pradesh News

पुलिस ने दिया बयान

आपको बता दें कि इस घटना के बारें में जानकारी देते हुए बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान के मुताबिक डॉक्टर ने बताया है अभी बच्ची की कंडीशन स्थिर बनी हुई है। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि बच्ची को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठाया और कहा की गांव तक छोड़ देंगे। लेकिन फिर उसे खेत में लेकर चले गए और वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा खेत में काम कर रहे लोगों से पूछताछ की जा रही है। कुछ लोगों को आईडेंटिफाई कर लिया गया है। साथ ही फोटोज निकालकर पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पकड़ लिए जाएंगे। Uttar Pradesh News

दिल्ली के शास्त्री नगर में चार मंजिला घर में लगी भीषण आग, 4 की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।FC

Related Post