Friday, 23 February 2024

6 दिसंबर को लेकर पुलिस ने चलाया विशेष चेकिंग अभियान, जानें आखिर क्‍यों

बुलंदशहर पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने छह दिसंबर की तारीख़ के मद्देनज़र चेकिंग अभियान चलाया

6 दिसंबर को लेकर पुलिस ने चलाया विशेष चेकिंग अभियान, जानें आखिर क्‍यों

Uttar Pradesh News बुलंदशहर पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने छह दिसंबर की तारीख़ के मद्देनज़र चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग अभियान के दौरान रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, भीड़-भाड़ वाली जगह, सार्वजनिक स्थलों और संदिग्ध लोगों की चेकिंग की गई।

पुलिस ने चलाया विशेष चेकिंग अभियान

पुलिस और खुफिया विभाग की टीम ने छह दिसंबर के मद्देनज़र सार्वजनिक स्थान जैसे रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और संदिग्ध लोगों की चेकिंग की है। छह दिसंबर को लेकर पुलिस अलर्ट पर है। बम निरोधक दस्तों, खुफिया विभाग की टीम को लेकर कई जगहों पर चेकिंग अभियान चलाया गया है। 6 दिसंबर को अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर, बाबरी मस्जिद के विवाद को लेकर यह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। छह दिसंबर को हिंदूवादी संगठन ने बाबरी मस्जिद के विवादित ढांचे को गिराया था जिसके बाद कुछ लोग इसे शौर्य दिवस तो कुछ लोग काला दिवस के रूप में मनाते हैं। इसी क्रम में बुलंदशहर में पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया है। छह दिसंबर को किसी भी तरह की कोई लापरवाही न हो इसलिए पुलिस ने इस तरीक़े का अभियान चलाया है। यह सब तब है जब 22 जनवरी 2024 को श्रीराम लला प्राण प्रतिष्ठा के बाद गृह में विराजमान हो जाएंगे।

Uttar Pradesh News in hindi

पुलिस अलर्ट मोड पर

कोई अनहोनी या कोई घटना न हो इस वजह से पुलिस सतर्क है। अलर्ट मोड पर रहते हुए चेकिंग अभियान चला रही है पुलिस । होटल, रेस्तरां, ढाबे, बस स्टैंड अन्य सार्वजनिक स्थानों पर ये चेकिंग अभियान चलाया है। अभी तक के अभियान में न कोई आपत्तिजनक चीज़ें मिली है और न ही कोई संदिग्ध को पकड़ा गया है। छह दिसंबर 1992 को बाबरी मस्जिद ढांचे को गिराए जाने के बाद इस दिन को कुछ लोग शौर्य दिवस तो कुछ लोग काला दिवस के रूप में मनाते हैं इसी के तहत ही चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

तीन राज्यों में मुख्यमंत्री पद के 12 दावेदार मैदान में, किसकी चमकेगी किस्मत

देश विदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post