Monday, 24 June 2024

उत्तर प्रदेश की बेटी ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में कर दिखाया कमाल, बनी उदाहरण

Cannes Film Festival 2024 : Cannes Film Festival 2024 का आगाज हो चुका है ऐसे में बड़े-बड़े सितारे मंहगे से…

उत्तर प्रदेश की बेटी ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में कर दिखाया कमाल, बनी उदाहरण

Cannes Film Festival 2024 : Cannes Film Festival 2024 का आगाज हो चुका है ऐसे में बड़े-बड़े सितारे मंहगे से मंहगे डिजाइनर द्वारा बनाए गए आउटफिट पहनकर ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत करते नजर आ रहे हैं। लेकिन बड़े-बड़े स्टार के बीच एक उत्तर प्रदेश की बेटी से कुछ ऐसा कर दिखाया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। चलिए जान लेते हैं यूपी की इस बेटी के बारे में।

Cannes Film Festival 2024

Cannes Film Festival 2024 का आगाज होते ही कई बड़ी हस्तियों ने अपनी चमक बिखेरनी शुरू कर दी है। सितारों के अलग-अलग अंदाज और आउटफिट ने लोगों को दीवाना बना दिया। एक खूबसूरत लुक के साथ रेड कार्पेट पर चलना हर किसी का ख्वाब होता है। ऐसे में उत्तर प्रदेश की बेटी नैंसी त्यागी (Nancy Tyagi) ने अपने सपनों को पूरा करते हुए रेड कार्पेट पर शिरकत की। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि यूपी के इस बेटी से अपना आउटफिट किसी डिजाइनर से नहीं बल्कि खुद ही डिजाइन करके भारत के लोगों का दिल जीत लिया है।

Red Carpet पर की शिरकत

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की रहने वाली फैशन डिजाइनर और कंटेंट क्रिएटर नैंसी त्यागी ने 77 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी चमक बिखेरी। महज 21 साल की उम्र में अपनी ड्रेस खुद ही डिजाइन करके रेड कार्पेट पर शिरकत करने के बाद लोग नैंसी को खूब शाबाशी दे रहे हैं और हर तरफ उनकी चर्चा चल रही है।

Nancy Tyagi Cannes Film Festival 2024

डिजिडल क्रिएटर का जीता खिताब

आपको बता दें नैंसी त्यागी ने खुद के डिजाइन कपड़े पहनकर डिजिटल क्रिएटर का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। बेबी पिंक के गाउन में नैंसी परी की तरह खूबसूरत लग रही है। हालांकि उनके लिए ये सफर आसान नहीं था लेकिन उन्होंने अपने ऊपर भरोसा करके 30 दिन के अंदर अपना पिंक कलर का गाउन बनाकर रेड कार्पेट पर अपनी चमक बिखेरी। नैंसी का Cannes Film Festival 2024 तक पहुंचना किसी बड़ी सफलता से कम नहीं है।

कौन है Nancy Tyagi?

हम आपको बता दें नैंसी त्यागी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं जो इंस्टाग्राम पर अपने बनाए गए कपड़ों की वीडियो शेयर करती हैं। Nancy Tyagi के कपड़े यूजर्स को खूब पसंद आते हैं, और वो उनके हर वीडियोज को खूब पसंद करते हैं। नैंसी सोशल मीडिया पर स्क्रैच से लेकर आउटफिट बनाने तक का पूरा वीडियो शेयर करती हैं। उन्होंने Cannes Film Festival 2024 में अपने डेब्यू के बाद एक बातचीत में कहा कि, उनका सपना इतना बड़ा नहीं था, जहां वो आज खड़ी हैं। उन्होंने महज एक महीने में एक हजार मीटर कपड़े का इस्तेमाल करके अपने लिए एक खूबसूरत सा गाउन तैयार किया।

न कोई मंहगी आउटफिट न ही कोई यूनिक लुक, फिर भी इतिहास के पन्नों में हुआ नाम दर्ज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post