Tuesday, 25 June 2024

Sex Scandal : नौकरी के नाम पर युवतियों को फंसाकर Sex Racket चलाने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश

देहरादून। गरीबी और मुफलिसी दूर करने के लिए लड़कियां नौकरी की तलाश में भटक रही हैं। इसी का फायदा उठाकर…

Sex Scandal : नौकरी के नाम पर युवतियों को फंसाकर Sex Racket चलाने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश

देहरादून। गरीबी और मुफलिसी दूर करने के लिए लड़कियां नौकरी की तलाश में भटक रही हैं। इसी का फायदा उठाकर कुछ लोग ऐसी ही भोली भाली लड़कियों को नौकरी का लालच देकर देह व्यापार के अनैतिक धंधे में धकेल रहे हैं। ऐसे ही एक गिरोह का भंडाफोड़ उत्तराखंड की हल्द्वानी पुलिस ने किया है। गैंग में शामिल तीन राज्यों के लोग नौकरी के नाम पर भोली-भाली लड़कियों को फंसाकर हल्द्वानी लेकर आते और उन्हें देह व्यापार को मजबूर करते थे। इस मामले में पुलिस ने गैंग की सरगना सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Sex Scandal

Big Breaking News : पूर्व PM की पौत्री को भी नहीं मिल रहा है इन्साफ

नाबालिग लड़की ने खोला राज

पुलिस के मुताबिक एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक नाबालिग किशोरी को रेलवे स्टेशन से बरामद किया था। उसके साथ आरोपी रज्जक पाईक को भी गिरफ्तार किया था। पीड़ित लड़की ने पूछताछ में बताया था कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली तानिया हल्द्वानी में सेक्स रैकेट चलाती है। पुलिस ने उसकी तलाश में भोटिया पड़ाव में छापा मारा, तो यहां मकान मालिक व उसके बेटों ने पुलिस टीम के साथ मारपीट की। उसके बाद पुलिस ने पूरे गैंग को पकड़ लिया।

Sex Scandal

Noida news : मरने के बाद भी लिखा गया हत्यारे छात्र के खिलाफ मुकदमा

गिरोह की सरगना है महिला

गिरफ्तार लोगों में तानिया शेख निवासी पश्चिम बंगाल, रज्जक पाईक निवासी दक्षिण राईपुर पश्चिम बंगाल, उमा व उसका पति मुकेश निवासी शिवपुरी देवनगर दमुवाढूंगा, रंजिता उर्फ पलक निवासी दिनेशपुर और नौशाद निवासी कालका न्यू दिल्ली शामिल हैं। इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नौकरी का झांसा देकर लड़कियों को अपने जाल में फंसाते थी। बाद में उन्हें होटलों-स्पा सेंटरों में भेजकर देह व्यापार के लिए मजबूर किया जाता था।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें

Related Post