Monday, 30 September 2024

Owaisi On Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी सर्वे को लेकर भड़के ओवैसी, राहुल गांधी पर भी कसा तंज़

Owaisi On Gyanvapi Survey: ऑल इंडिया मजलिए-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) ने…

Owaisi On Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी सर्वे को लेकर भड़के ओवैसी, राहुल गांधी पर भी कसा तंज़

Owaisi On Gyanvapi Survey: ऑल इंडिया मजलिए-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) नेता और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) ने ज्ञानवापी सर्वे को लेकर अपनी राय दी है। ओवैसी ने कहा है कि उन्हें आशंका है कि कहीं दूसरा बाबरी केस न हो जाए। साथ ही ओवैसी ने जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस में हुए गोली कांड को लेकर राहुल गांधी पर तंज़ कसा और बोले अगर मोहब्बत की दुकान है तो उसे चलाते क्यों नहीं।

Owaisi On Gyanvapi Survey: ओवैसी ने ज्ञानवापी सर्वे पर ये कहा

असदुद्दीन ओवैसी ने ज्ञानवापी सर्वे को लेकर कहा, “एएसआई (ASI) की रिपोर्ट आने के बाद बीजेपी-आरएसएस वाले नैरेटिव सेट करेंगे। 23 दिसम्बर, 1949 को जब बाबरी मस्जिद में मूर्तियां रखी गईं, तो हमारी नमाज बंद हो गई। हम मस्जिद से महरूम हो गए। इसके बाद 6 दिसम्बर 1992 को शिलान्यास की अनुमति दी गई और हमारी मस्जिद चली गई। अब हमें डर है कि एएसआई की रिपोर्ट के आने के बाद ज्ञानवापी दूसरा बाबरी मस्जिद न बन जाए।”

Owaisi On Gyanvapi Survey: राहुल गांधी पर भी कसा तंज़

जयपुर से मुंबई जा रही ट्रेन में हुए गोली कांड पर ओवैसी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के मोहब्बत की दुकान वाले बयान को लेकर तंज़ कसा और कहा “कांग्रेस के नेता कहते हैं कि हमारी मोहब्बत की दुकान है, तो उसे चलाओ न, चलाते क्यों नहीं? जब आप पार्टी ने दिल्ली में और केसीआर पार्टी ने तेलंगाना में मुआवजा दे दिया है, तो अशोक गहलोत राजस्थान में और नीतीश कुमार बिहार में मुआवजा क्यों नहीं देते है।”

Owaisi On Gyanvapi Survey: नूंह हिंसा पर भी बोले

असदुद्दीन ओवैसी ने इसके अलावा नूंह हिंसा (Nuh Violence) को लेकर खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “असली मुजरिम बंदूक लेकर खुलेआम घूम रहे हैं। उनके आगे खट्टर सरकार ने घुटने टेक दिए। मिट्टी के मकान और झुग्गी-झोपड़ियों को तोड़कर अपने आप को ताकतवर समझना क्या बड़ी बात है? जिसने मस्जिद जलाई, इमाम का कत्ल किया, उसका घर भी तोड़ो। बुलडोजर से इंसाफ करोगे तो फिर कोर्ट क्या करेगा?

Greater Noida News : किसान संगठनों ने किया यह बड़ा ऐलान, संयुक्त किसान मोर्चा बनाकर लड़ेंगे न्याय की लड़ाई

Related Post1