Saturday, 26 October 2024

Jasprit Bumrah Latest : जसप्रीत बुमराह के घर आई नई खुशियां, पहली बार बने पिता

Jasprit Bumrah Latest : भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर नई खुशियां आई हैं। शादी के लगभग…

Jasprit Bumrah Latest : जसप्रीत बुमराह के घर आई नई खुशियां, पहली बार बने पिता

Jasprit Bumrah Latest : भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के घर नई खुशियां आई हैं। शादी के लगभग ढाई साल बाद उन्हें पिता बनाने का सौभाग्य मिला है। उनकी पत्नी संजना गणेशन ने आज (सोमवार) सुबह एक बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने बेटे का नाम अंगद रखा है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और बच्चे की तस्वीर शेयर करके दी।

बता दें कि एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद जसप्रीत बुमराह अचानक श्रीलंका से भारत वापस आ गए थे। इस समय वे मुंबई में हैं और बेटे के जन्म के बाद एशिया कप के सुपर चार मुक़ाबले के लिए श्रीलंका वापस जाएंगे।

Jasprit Bumrah Latest News in Hindi

गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी

Jasprit Bumrah Latest : जसप्रीत बुमराह ने लगभग ढाई साल पहले बड़े ही गुपचुप तरीके से टीवी एंकर और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन से शादी रचाई थी। शादी के बाद बुमराह ने फोटो शेयर करके दुनिया को अपनी शादी के बारे में बताया था। ठीक उसी तरह बुमराह ने इस बार भी बेटे के जन्म के बाद फोटो शेयर करके दुनिया को अपने जीवन में कदम रखने वाली इस नई खुशी की जानकारी दी है।

बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और बेटे के कोमल हाथों की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि ‘अब हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारे दिल हमारी उम्मीदों से भी कहीं अधिक भरे हुए हैं! हमने आज सुबह अपने छोटे से बच्चे, अंगद जसप्रीत बुमराह का इस दुनिया में स्वागत किया है। हम बहुत खुश हैं और जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लाया है, उसके लिए अब हम और इंतजार नहीं कर सकते।’

जल्द वापस लौटेंगे श्रीलंका

Jasprit Bumrah Latest : भारत के इस स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जो तस्वीर शेयर की है, उसे देखकर लग रहा है कि बीच में उनके बेटे का छोटा सा हाथ, फिर उनकी पत्नी का हाथ और सबसे ऊपर खुद उनका हाथ है। फिलहाल मुंबई में होने के कारण बुमराह नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे, लेकिन एशिया कप के बाकी बचे मुकाबलों के लिए वे जल्द ही श्रीलंका वापस लौटने की तैयारी में हैं।

काम की खबर : दिल्ली NCR के इन 5 बड़े अस्पतालों में जाने से पहले जरा रुके

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

Related Post