Saturday, 28 September 2024

नौकरी के बहाने बुलाया फिर की लूटपाट, मारपीट कर किया घायल

 Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।…

नौकरी के बहाने बुलाया फिर की लूटपाट, मारपीट कर किया घायल

 Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक को नौकरी दिलाने के बहाने से बुलाकर बदमाशों ने उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित की शिकायत के बाद मामला दर्ज करके पुलिस जांच में जुट गई है।

 Noida News

मामला नोएडा शहर के जारचा थाना इलाके का है। जहां नौकरी दिलाने के बहाने सुनसान जगह बुलाकर तीन बदमाशों ने एक व्यक्ति से सोने की चेन, नकदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। थाना जारचा पुलिस ने लूट के इस मामले को चोरी की धारा में दर्ज किया है। इस घटना के बाद से पीडि़त काफी डरा हुआ है।

नौकरी के बहाने से बुलाया

दरअसल मूल रूप से हाथरस निवासी गुड्डू हाल में सरस्वती विहार कॉलोनी दादरी में रह रहा है। गुड्डू के मुताबिक उसकी किसी के माध्यम से बिसाहडा निवासी विजय से नौकरी के बारे में बात हुई थी। 25 फरवरी को विजय ने उसे नौकरी दिलवाने के बहाने पेरीफेरल फ्लाईओवर के पास बुलवाया। गुड्डू के मुताबिक विजय के साथ दो और युवक आए इन लोगों ने उसके साथ लूटपाट शुरू कर दी। आरोपियों ने उसकी सोने की चेन, 300 तथा नग लगी पीतल की अंगूठी लूट ली। उसने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। इस दौरान मौके पर इक्कठा हुए लोगों ने किसी तरह उसे तीनों के चंगुल से बचाया। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

पीडि़त के मुताबिक उसने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। इस मामले को पुलिस ने चोरी की धाराओं में दर्ज किया है। वहीं पीडि़त इस घटना के बाद से बुरी तरह सहमा हुआ है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दरोगा पर गोली चलाने वाला आरोपी मुठभेड़ में हुआ लंगड़ा

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1