Friday, 17 May 2024

दरोगा पर गोली चलाने वाला आरोपी मुठभेड़ में हुआ लंगड़ा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ के बाद…

दरोगा पर गोली चलाने वाला आरोपी मुठभेड़ में हुआ लंगड़ा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस ने बीती रात मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। बदमाश के पास से हरियाणा के फरीदाबाद से लूटी गई अर्टिगा कार, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं।

Greater Noida News

आपको बता दें कि पकड़े गए बदमाश ने पूर्व में बिलासपुर चौकी के प्रभारी को गोली मारकर घायल कर दिया था। इस बदमाश की गिरफ्तारी पर गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने टीम को 50 हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की है।

गोली लगने से हुआ घायल

ग्रेटर नोएडा जोन के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि ऐच्छर चौकी प्रभारी चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान अतुल्य गोल चक्कर की तरफ से आ रही एक अर्टिगा कार को पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया। कार चालक रुकने के बजाय सेक्टर -36 की तरफ भाग निकला। पुलिस टीम ने अर्टिगा कार का पीछा किया और साथी पुलिस कर्मियों को कार में बदमाश होने की सूचना दी। पीछा करने के दौरान अर्टिगा कार सवार चालक ने पुलिसकर्मियों पर फायर किया। विनोद भाटी गोल चक्कर के पास पुलिस टीम ने अर्टिगा कार को घेर लिया। खुद को घिरा देखकर कार सवार बदमाश तमंचा लेकर गाड़ी से निकलकर भाग निकला। पीछा करने पर बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर किया। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर गया। इसके बाद पुलिस टीम ने बदमाश को दबोच लिया।

फरीदाबाद से लूटी थी कार

पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम विपिन पुत्र धर्मवीर निवासी इमलियाका थाना इकोटेक-1 ग्रेटर नोएडा बताया। इसके पास से तमंचा कारतूस बरामद हुए। बरामद अर्टिगा कार के बारे में विपिन ने बताया कि उसने यह कार कुछ दिनों पूर्व हरियाणा के फरीदाबाद में एक व्यक्ति से लूटी थी।

पुलिस टीम को मिलेगा इनाम

एडीसीपी ने बताया कि पकड़ा गया विपिन शातिर लुटेरा है और लूट की घटना के दौरान यह गोली मारने से भी नहीं हिचकता है। विपिन ने पूर्व में घेराबंदी के दौरान बिलासपुर चौकी इंचार्ज अंकुर चौधरी को गोली मार दी थी। गोली लगने से अंकुर चौधरी के पैर की हड्डी टूट गई थी और वह कई महीने तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। एडीसीपी ने बताया कि विपिन की गिरफ्तारी पर पुलिस आयुक्त ने टीम को 50000 रूपये का का इनाम देने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जाट समाज की बेटी को दिया बड़ा गिफ्ट, दिव्या काकरान को बनाया नायब तहसीलदार

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post