Sunday, 29 September 2024

‘1 साल के भीतर फिर होगा चुनाव’- कांग्रेस नेता भूपेश बघेल की भविष्यवाणी

लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस को मिली हार के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने…

‘1 साल के भीतर फिर होगा चुनाव’- कांग्रेस नेता भूपेश बघेल की भविष्यवाणी

लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस को मिली हार के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने एक बड़ा बयान दिया है। भूपेश बघेल ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक वीडियो जारी कर 1 साल के भीतर दोबारा चुनाव होने की भविष्यवाणी की है। भूपेश बघेल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

भूपेश बघेल ने वीडियो जारी कर की घोषणा:

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया एक हैंडल पर अपना एक खुद का वीडियो अपलोड करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि – “कार्यकर्ता साथी तैयार रहें! 6 महीने- 1 साल के भीतर मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं. फड़नवीस इस्तीफ़ा दे रहे हैं, योगी जी की कुर्सी डोल रही है. भजनलाल शर्मा भी डगमग-डगमग कर रहे हैं. सरकार बनी नहीं है लेकिन जदयू प्रवक्ता अग्निवीर योजना रद्द करने और जातिगत जनगणना की बात कर रहे हैं. ये सब वो मुद्दे हैं जो श्री राहुल गांधी जी लेकर चले हैं.”


दरअसल कांग्रेस नेता लोकसभा चुनाव 2024 में राजनांदगांव से चुनाव में खड़े थे जहां से उन्हें हार मिली है। चुनाव परिणाम के बाद वह पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान इन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से साल के भीतर फिर से चुनाव होने की उम्मीद जताई। भूपेश बघेल का यह बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का आशीर्वाद लेना नहीं भूले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Related Post1