Saturday, 19 October 2024

पति के मौत का गम सह नहीं सकी महिला, उठाया दर्दनाक कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला…

पति के मौत का गम सह नहीं सकी महिला, उठाया दर्दनाक कदम

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पति का शव फंदे से लटकता देखकर धारदार हथियार से अपना गला काटकर मौत की घटना को अंजाम देने की कोशिश की। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

UP News

मामला कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव का बताया जा रहा है। जहां रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक शख्स ने कारखाने के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया। जब मृतक की पत्नी ने उसे फंदे से लटकता देखा तो उसने भी बिना कुछ सोचे-समझे धारदार हथियार से अपना गला काट लिया और आत्महत्या करने की कोशिश की। आनन फानन में महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

मजदूरी करता था मृतक

मृतक की पहचान जितेंद्र यादव के रूप में की गई है जो रसूलपुर गांव में रहकर मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता था। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह जब पत्नी ने उसे फांसी पर लटके देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गए और उसने भी अपने गले में चाकू मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी और गंभीर रूप से घायल विवाहिता को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि सुसाइड करने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस ने क्या कहा?

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटना की छानबीन करने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हालाकि पुलिस को मृतक की आत्महत्या का कारण अब तक पता नहीं चल सका है। मामले को लेकर एसीपी ने बताया कि, घटना की जानकारी मिली थी। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बिजनौर में मासूम पर तेंदुए ने किया हमला, इलाके में दहशत का माहौल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post