Wednesday, 25 September 2024

कार में चल रहा था अय्याशी का गंदा खेल, तभी हो गया बड़ा हादसा, फिर हुआ ये…

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप…

कार में चल रहा था अय्याशी का गंदा खेल, तभी हो गया बड़ा हादसा, फिर हुआ ये…

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। दरअसल कानपुर में एक महिला चलती गाड़ी में ये दो युवकों के साथ अश्लील हरकत कर रही थी। इतने में गाड़ी डिवाइडर से टकराई और बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान जब लोग बचाव के लिए पहुंचे तो गाड़ी का नजरा देखकर सन्न रह गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को खबर दे दी। दरअसल गाड़ी के अंदर दोनों युवक और युवती अर्द्धनग्न अवस्था में थे। वहीं महिला के चार बच्चे भी इसी गाड़ी में बैठे हुए थे।

क्या है पूरी घटना?

आपको बता दें कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात की है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि रात के समय सड़कों पर सन्नाटा हो जाता है। इसी दौरान जाजमऊ से रामादेवी की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। यह टक्कर इतना तेज था कि आधा किमी दूर तक लोगों इसकी आवाज सुनी। आसपास से गुजर रहे लोग और स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे।

गाड़ी में अर्द्धनग्न अवस्था थे महिला और युवक UP News

सबसे बड़ी हैरान की बात है लोग कार के अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए। उस समय गाड़ी के अंदर दो युवक और एक महिला के साथ चार बच्चे बैठे हुए थे। इनमें बच्चे तो पूरे कपड़े पहने हुए थे, लेकिन युवती और दोनों युवक अर्द्धनग्न अवस्था में थे। यह तीनों शराब के नशे में चूर थे और इस एक्सिडेंट में चोट लगने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि मौके की स्थिति को देखते हुए तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पहले चारो बच्चों को गाड़ी में से निकालकर अस्पताल भेजा गया।

पहले पहनाए कपड़े, फिर पहुंचाया अस्पताल

इतने में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवती के साथ ही दोनों युवकों को गाड़ी में से निकाल कर पहले कपड़े पहनाए। इसके बाद पुलिस ने ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी मिल गई है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। वहीं काफी प्रयास के बावजूद महिला ठीक से बात नहीं कर पा रही थी। पुलिस की कड़ी निगरानी की बीच महिला का अस्पताल में इलाज जारी है। UP News

दिल्ली IAS कोचिंग सेंटर हादसे में बड़ी अपडेट, बिना परमिशन के चल रही थी लाइब्रेरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1