Saturday, 19 October 2024

कलयुगी पत्नी : पति पर किया ईंट से वार, सिर पर था इस बात का भूत सवार

UP News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से रूह कंपा देने वाला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने…

कलयुगी पत्नी : पति पर किया ईंट से वार, सिर पर था इस बात का भूत सवार

UP News : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से रूह कंपा देने वाला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने ही पति के सिर पर इतने वार किए कि उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया और पूरे मामले की जांच-पड़ताल करने में जुट गई। महिला का ये खौफनाक कदम पूरे मामले में सनसनी फैला रही है।

ये पूरी घटना थाना रौजा क्षेत्र के हथौड़ा गांव की बताई जा रही है। जहां एक महिला ने अपने पति की ईंट से मार-मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिससे गुस्साई पत्नी ने ना आव देखा ना ताव और अपने पति पर ईंट से कई वार कर दिए। कहा जा रहा है कि महिला ने अपने पति को इतनी बेरहमी से मारा है कि उसके सिर की नसें तक निकल आईं। फिलहाल मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी है।

ईंट से किया ताबड़तोड़ वार

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान 40 वर्षीय सत्यपाल के रूप में की गई है जिसका उसकी पत्नी से विवाद हो गया था। जिसके बाद सत्यपाल ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी थी। पति की पिटाई से पत्नी इतनी नाराज हो गई कि उसने अपना आपा खो दिया और दरवाजे के पास खड़े पति के सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ वार किए। जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई। खबरों की मानें तो पति पर कई बार वार करने के बाद भी उसे चेन नहीं मिला और वो उसके सिर से उसका भेजा बाहर निकालकर फेंकने लगी।

घटनास्थल का मंजर देख पुलिस के उड़े होश

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया। घटनास्थल का मंजर इतना खौफनाक था कि पुलिस के होश उड़ गए। फिलहाल पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और खून से लथपथ महिला को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को लेकर एसपी सिटी ने बताया कि, आज हथौड़ा इलाके के रहने वाले सत्यपाल जो कि स्टेडियम में प्राइवेट नौकरी करता था, उसका झगड़ा पत्नी से हो गया। जिससे गुस्साई पत्नी ने अपने पति के सिर पर ईंट से कई वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और उससे लगाकार पूछताछ कर रही है।

ससुरालवालों ने दामाद को इस बात पर दी दर्दनाक सजा, मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post