Wednesday, 25 September 2024

यूपी में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर किया ब्लेड से हमला, कहा-नहीं मानी तो उठा ले जाऊंगा

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक तरफा…

यूपी में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका पर किया ब्लेड से हमला, कहा-नहीं मानी तो उठा ले जाऊंगा

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक तरफा प्यार में पड़े युवक ने अपनी प्रेमिका पर खौफनाक तरीके से हमला कर दिया। हमले करने पहले पागल प्रेमी ने राम नाम सत्य है कि रील बनाई और उसे सोशल मीडिया पर डाल दी। इतना ही नहीं युवक ने अपनी प्रेमिका को एक लेटर भी लिखा, जिसमें उसे लिखा कि अगर नहीं मानी तो तुम्हें घर से उठा ले जाऊंगा। जब लड़की एक दिन अपने घर से बाहर निकली तो युवक ने उस पर हमला कर दिया। वहीं, जब लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ने की कोशिश तो उसने खुद को ही ब्लेड से काट लिया और थाने पहुंच गया।

लेटर फेंकने पर लड़की पर युवक ने चढ़ा दी गाड़ी

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद लड़की के परिजन भी थाने पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया। वहीं इस पूर मामले की जानकारी देते हुए लड़की के परिजनों ने बताया कि बेटी इसी साल12वीं की परीक्षा 82 प्रतिशत अंकों के साथ पास हुई है। जिस दिन उसका आखिरी पेपर था, उस दिन भी युवक उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। इसके बाद से ही वह लगातार मेरी बेटी को छेड़ता आ रहा है और उसे जान से मारने की धमकी भी देता रहता है। परिजन इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस पर लड़के के जीजा और मां ने लड़की के परिजनों को बुलाया और कहा कि अब वह छेड़खानी नहीं करेगा। हालांकि, कुछ दिन बीतने के बाद युवक फिर से वहीं काम करने लगा।

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार UP News 

जब लड़की एक दिन घर से किसी काम से बाहर निकली, तभी युवक को पता चला और वह उसके पास पहुंच गया और छेड़छाड़ करने लगा। लड़की किसी तरह वहां से भाग कर घर पहुंची तो युवक अपनी मां, बहन और दोस्तों के साथ वहां भी पहुंच गया। इस दौरान उसने लड़की पर तेजाब डाला व ब्लेड से हमला कर दिया। हालांकि इस दौरान लड़की की मां ने दरवाजा बंद कर लिया था।

इसके बाद युवक ने खुद को ही ब्लेड से काट लिया और थाने पहुंच गया। इस घटना के बाद लड़की के परिजन भी थाने पहुंच गए और उन्होंने आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली के एसीपी आशुतोष कुमार का कहना है एक लड़की के परिजनों ने छेड़खानी और मारपीट की शिकायत की है। शिकायत के आधार पर आरोपी शिवम को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना से लड़की के परिजन इतना डरे हुए है कि वह उसका ग्रेजुएशन में भी एडमिशन नहीं दिला रहे। UP News 

फिर जेल से बाहर आया बलात्कार का आरोपी गुरमीत राम रहीम

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1